scriptरणबीर ने फिर बोला सलमान पर हमला, कहा- ‘दोनों ऐसे एक्टर्स है जो…’! | Ranbir Kapoor Salman Khan Cold War Sanju | Patrika News
बॉलीवुड

रणबीर ने फिर बोला सलमान पर हमला, कहा- ‘दोनों ऐसे एक्टर्स है जो…’!

पिछले दिनों ‘रेस 3’ के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने फिल्म ‘संजू’ को लेकर कहा था कि इस फिल्म का आखिरी हिस्सा संजय दत्त को खुद करना चाहिए था।

Jun 22, 2018 / 05:29 pm

Amit Singh

ranbir salman

ranbir salman

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘संजू’ अगले हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म संजय दत्त की लाइफ पर आधारित है। फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। हाल ही में मूवी का ट्रेलर, गाने और कई सारे पोस्टर रिलीज किए गए। इस फिल्म को लेकर कई सेलेब्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जहां आलिया भट्ट और ऋषि कपूर जैसे एक्ट्रस ने रणबीर की एक्टिंग की तारीफ की है।

IIFA 2018 के लिए मौनी ने अपनाया ये HOT LOOK! अवार्ड फंक्शन में सबके होश उड़ाने को तैयार

 

ranbir salman

सलमान ने कही थी ये बड़ी बात
पिछले दिनों ‘रेस 3’ के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने फिल्म ‘संजू’ को लेकर कहा था कि इस फिल्म का आखिरी हिस्सा संजय दत्त को खुद करना चाहिए था। सलमान के इस कमेंट पर रणबीर ने भी जवाब में कहा था कि अब तक ऐसा नहीं हुआ है कि जिसकी बायोपिक हो वह उसी में काम करे।

RACE के बाद अब बॉबी यहां भी बिखेरेंगे अपने जलवे

 

ranbir salman

रणबीर ने बोला हमला
अब रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक बार फिर से सलमान खान का नाम लिया है। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर कहते हैं- ‘सलमान सर और संजू सर दोनों हीं लोकप्रिय सुपरस्टार्स हैं। लेकिन आप लाइफ में कुछ भी करो सही या गलत, ऐसे में यह बहुत जरूरी हो जाता है कि आप कौन हो। यह वह एक्टर्स हैं जो सच में वहीं है जो हैं। जो गलतियां भी करते हैं और उसकी कीमत भी चुकता करते हैं।’

IIFA 2018 आखिरी समय में शाहिद-अर्जुन ने खींचे हाथ, वहीं रेखा करेंगी पहली बार परफॉर्म , जानिए 5 बड़ी बातें…

 

ranbir salman

बताते चलें, यह फिल्म संजय दत्त के जीवन से जुड़े हर पहलू को दर्शाता है। उनकी जवानी से लेकर अब तक के कई किस्से और कहानियां इस फिल्म के माध्यम से देखने को मिलेंगे। यह फिल्म एक मल्टीस्टारर मूवी है। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, परेश रावल, मनीषा कोइराला, विकी खोसला भी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / रणबीर ने फिर बोला सलमान पर हमला, कहा- ‘दोनों ऐसे एक्टर्स है जो…’!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो