scriptIIFA 2018 आखिरी समय में शाहिद-अर्जुन ने खींचे हाथ, वहीं रेखा करेंगी पहली बार परफॉर्म , जानिए 5 बड़ी बातें… | IIFA Awards 2018 5 Unknown Facts | Patrika News

IIFA 2018 आखिरी समय में शाहिद-अर्जुन ने खींचे हाथ, वहीं रेखा करेंगी पहली बार परफॉर्म , जानिए 5 बड़ी बातें…

Published: Jun 22, 2018 05:01:23 pm

Submitted by:

Amit Singh

IIFA का 19वां संस्करण 22 जून से 24 जून तक जारी रहेगा। यह समारोह इस बार बैंकॉक में सम्पन्न हो रहा है।

iifa 2018

iifa 2018

आज से IIFA 2018 का आगाज होने जा रहा है।IIFA का 19वां संस्करण 22 जून से 24 जून तक जारी रहेगा। यह समारोह इस बार बैंकॉक में सम्पन्न हो रहा है। इस बार के समारोह में कई दिलचस्प फैक्टर हैं, जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

पहली बार रेखा करेंगी परफॉर्म
बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा IIFA 2018 का मुख्य आकर्षण हैं। वह पहली बार इस अवॉर्ड फंक्शन में वह परफॉर्म करने जा रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि वह पूरे 20 साल बाद स्टेज पर बतौर परफॉर्मर वापसी करने वाली हैं।बता दें, इससे पहले रेखा ने 31 जनवरी, 1998 को आयोजित 43वें फिल्म फेयर अवॉर्ड के दौरान स्टेज परफॉर्मेंस दी थी। उन्होंने ‘ये क्या शहर है दोस्तों’, ‘इन आंखों की मस्ती’, ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘दिल चीज क्या है’ गानों पर ठुमके लगाए थे। इस बार वह किन गानों पर डांस करने वाली हैं, यह देखना दिलचस्प होगा।

सगाई से लेकर सात फेरों तक, यहां देखें रुबीना-अभिनव की शादी का Wedding Album

 

iifa 2018

7 साल बाद बॉबी देओल की वापसी
हाल ही रिलीज हुई रेस ३ से वापसी करने वाले बॉबी देओल करीब ७ साल बाद IIFA में परफॉर्म करने जा रहे हैं। फिल्म ने पहले वीकेंड में ही १०० करोड़ का आकड़ा पार कर लिया।साथ ही रेखा और बॉबी के अलावा IIFA में वरुण धवन, कृति सेनन, श्रद्धा कपूर और यूलिया वंतूर परफॉर्म करने वाले हैं।

ऐसे खड़ी हुई पैसा बरसाने वाली भोजपुरी इंडस्ट्री, इन सिंगर्स ने सींचा खून पसीने से

 

iifa 2018

शाहिद-अर्जुन नहीं करेंगे परफॉर्म
बता दें, शाहिद कपूर और अर्जुन कपूर इस बार IIFA में परफॉर्म करने वाले थे,लेकिन अब दोनों ही कलाकार समारोह में परफॉर्म नहीं कर पाएंगे। शाहिद कपूर ने पीठ दर्द की वजह से तो वहीं अर्जुन कपूर ने खराब तबीयत की वजह से अपने हाथ खींच लिए हैं। हालांकि,अर्जुन ने यह भी कहा है कि वह बेहतर महससू करेंगे, तो परफॉर्म जरूर करेंगे।

IIFA AWARD 2018: शाहिद को बाद अब इस एक्टर की तबियत हुई खराब, नहीं कर पाएंगे आईफा में परफॉर्मेंस

 

iifa 2018

म्यूजिकल नाइट
IIFA का अवॉर्ड फंक्शन 24 जून को है। उससे पहले 22 जून को म्यूजिक इवेंट आइफा रॉक्स का आयोजन होगा। इस इवेंट को आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन होस्ट करेंगे। संगीतकार प्रीतम जहां थाई संगीत से रूबरू कराते दिखेंगे तो वहीं अमित मिश्रा, अंतरा मित्रा, श्री राम समेत कई गायक दर्शकों को अपनी गायिकी से झुमाएंगे। साथ ही फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम एक्ट्रेस नुसरत भरुचा एक खास परफॉर्मेंस देने वाली हैं।

 

iifa 2018

बैंकॉक
बैंकॉक के दो हजार सीटों की क्षमता वाले सियाम निरामित में होने जा रहे IIFA के इस 19वें संस्करण को लेकर थाइलैंड में रहने वाले करीब एक लाख भारतीय बेहद उत्साहित हैं। ये दूसरा मौका है जब ये अवार्ड थाइलैंड में हो रहे हैं। अवॉर्ड नाइट को करण जौहर और रितेश देशमुख होस्ट करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो