script‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर कपूर और एसएस राजामौली, गाजे-बाजे से हुआ भव्य स्वागत | ranbir kapoor ss rajamouli arrive visakhapatnam promote brahmastra | Patrika News
बॉलीवुड

‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर कपूर और एसएस राजामौली, गाजे-बाजे से हुआ भव्य स्वागत

अयान मुखर्जी की मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन, नागुर्जन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के प्रोमोशन के दौरान एक्टर रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी और एसएस राजामौली विशाखापट्टनम पहुंचे। जहां उनका जोरदार तरीके से स्वागत हुआ हैं।

May 31, 2022 / 01:31 pm

Manisha Verma

ranbir kapoor ss rajamouli arrive visakhapatnam promote brahmastra

‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर कपूर और एसएस राजामौली, गाजे-बाजे से हुआ भव्य स्वागत

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरे तरीके से तैयार हैं। बता दे कि अब इस फिल्म का प्रोमोशन जोड़ो शोरो से शुरु हो गया हैं। इसी फिल्म के प्रोमोशन के लिए निर्देशक एसएस राजामौली एक्टर रणबीर कपूर और डायरेक्टर अयान मुखर्जी विशाखापट्टनम पहुंचे। जहां उनका जोरदार तरीके से स्वागत हुआ हैं।
बता दे कि एक वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियों में ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के टीम का जोरदार स्वागत होते हुए दिख रहा हैं। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस रिलीज से पहले फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘ब्रह्मास्त्र’ के सितारे जुटे हुए हैं।
https://twitter.com/Tiger4rlife/status/1531541888507031552?ref_src=twsrc%5Etfw
मंगलवार को विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और निर्देशक एसएस राजामौली का यहां एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत हुआ हैं। बता दे कि फैंस ने फूल बरसा कर इन लोगों को भव्य स्वागत किया हैं। इस दौरान कई फीमेल फैंस रणबीर से मिलने के लिए बेताब नजर आईं। भीड़ ज्यादा होने के कारण सिक्योरिटी को सभी को रोकना पड़ा लेकिन रणबीर ने सभी का अच्छे से अभिवादन किया।
https://twitter.com/hashtag/Brahmastra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस दौरान रणबीर व्हाइट कुर्ते पजामे में नजर आए, जिसके साथ उन्होंने ब्राउन सैंडल्स को पेयर किया। अयान मुखर्जी भी इस दौरान सफेद कुर्ते में रणबीर को मैच करते नजर आएं। बता दें कि हाल में फिल्म ब्रह्मास्त्र के पॉपुलर गाने का तेलुगु वर्जन रिलीज कर दिया गया है. केसरिया सॉन्ग को तेलुगु में कुमकुमा नाम से रिलीज किया गया, जिसे आलिया भट्ट सहित फिल्म के दूसरे सितारों ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर कपूर और एसएस राजामौली, गाजे-बाजे से हुआ भव्य स्वागत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो