script40 के हुए Ranbir Kapoor! 11 साल छोटी Alia Bhatt के लिए कही ये बात | Ranbir Kapoor Turns 40 What He Said About Alia Bhatt | Patrika News
बॉलीवुड

40 के हुए Ranbir Kapoor! 11 साल छोटी Alia Bhatt के लिए कही ये बात

इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय कहे वाले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आप अपना जन्मदिन मना रहे हैं। रणबीर 40 साल के हो चुके हैं और जल्द ही पापा बनने वाले हैं। उन्होंने इसी साल अप्रैल में 11 साल छोटी एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी की थी।

Sep 28, 2022 / 10:29 am

Vandana Saini

Ranbir Kapoor Turns 40 What He Said About Alia Bhatt

Ranbir Kapoor Turns 40 What He Said About Alia Bhatt

बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बेटे और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। रणबीर ने इसी साल अप्रैल में 5 साल डेट करने के बाद 11 साथ छोटी एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी की थी, जिसके बाद दोनों जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों ने ये खुशखबरी जून में अपने फैंस के साथ साझा की थी, जिसके बाद उनके फैंस भी दोनों के माता-पिता बनाने का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा दोनों इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता को भी काफी एंजॉय कर रहे हैं। दोनों की फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।
इतना ही नहीं रणबीर और आलिया की लवस्टोरी हर कोई जानता है कि दोनों अपनी पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर हुई थी। दोनों एक दूसरे से इस फिल्म के सेट पर मिले थे, जिसके बाद दोनों की लवस्टोरी डेटिंग के बाद शादी में बदल गई। दोनों अक्सर ही एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते है।

अपने इंटरव्यू के दौरान भी रणबीर कई बार आलिया के लिए अपना प्यार बयां करते नजर आ जाते हैं। उन्होंने कई बार इंटरव्यू के दौरान बताया कि आलिया उनकी लाइफ में क्या महत्व रखती हैं? दोनों ही इंटरव्यू के दौरान एक दूसरे की तारीफ करते नजर आते हैं। अपनी फिल्म ‘ब्रह्नास्त्र’ की प्रमोशन के दौरान रणबीर से उनकी पसंदीदा आलिया भट्ट के बारे में पूछा गया?

यह भी पढ़ें

‘Jhalak Dikhla Jaa’ के सेट पर Rohit Shetty ने Niti Taylor और Akash Thapa के डांस का उड़ाया मजाक

https://twitter.com/hashtag/ranbirkapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जिसके दौरान रणबीर ने बताया कि ‘स्टार्स के इतिहास में अब तक का सबसे अच्छा साल आलिया भट्ट के लिए साबित हुआ। उनके पास गंगूबाई, आरआरआर, और डार्लिंग्स जैसी हिट फिल्में थीं और साथ ही अब ‘ब्रह्मास्त्र’ का नाम भी उसमें शामिल होने वाला है’। एक्टर आगे कहते हैं कि ‘आलिया ने गंगूबाई में बेहद अच्छा काम किया, जो मेरी पसंददीदा फिल्मों में से एक हैं, लेकिन उनकी एक और फिल्म है जो मुझे बेहद पसंद है और वो है ‘हाइवे”।

रणबीर आगे बताते हैं कि ‘मैं असल में इस फिल्म का इंतजार कर रहा था। मैंने इस फिल्म को एडिट के दौरान देखी थी। मुझे बस इतना पता था कि ये एक ऐसे एक्टर का जन्म है जो शायद… भारतीय सिनेमा और विश्व सिनेमा के लिए अभी तैयार नहीं थी। मैंने किसी भी एक्टर को अब तक ऐसा कुछ करते नहीं देखा था, जो अभिनय आलिया ने उस फिल्म में किया। मुझे लगता है कि मैं तब से ही आलिया के काम का बहुत बड़ा फैन बन गया हूं।’
https://twitter.com/hashtag/aliabhatt?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके अलावा रणबीर कपूर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान आलिया को ‘पटाखा’ तक बताया था। एक्टर ने कहा था कि ‘मुझे लगता है कि आलिया मेरे जीवन में एक तूफान से ज्यादा एक पटाखा है’। रणबीर ने कहा था कि ‘अगर आप उनके आस-पास है तो आपको शांत रहना होगा क्योंकि वो हमेशा ब्लास्टिंग करती है’। इसके अलावा रणबीर कपूर ने अपने हाल के इंटरव्यू में ये भी बताया था कि ‘वो हर एक काम लिए अपनी पत्नी आलिया भट्ट पर ही निर्भर रहते हैं’।

यह भी पढ़ें

‘Krrish 4’ में ‘Brahmastra’ जैसे स्पेशल इफेक्ट्स लेकर आएंगे Rakesh Roshan!

https://youtu.be/jJRgOsDvVOs

Home / Entertainment / Bollywood / 40 के हुए Ranbir Kapoor! 11 साल छोटी Alia Bhatt के लिए कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो