script‘Krrish 4’ में ‘Brahmastra’ जैसे स्पेशल इफेक्ट्स लेकर आएंगे Rakesh Roshan! फिल्म को लेकर दिया बड़ा अपडेट | Rakesh Roshan will bring special effects like Brahmastra in Krrish 4 | Patrika News
बॉलीवुड

‘Krrish 4’ में ‘Brahmastra’ जैसे स्पेशल इफेक्ट्स लेकर आएंगे Rakesh Roshan! फिल्म को लेकर दिया बड़ा अपडेट

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को दर्शकों के साथ-साथ इंडस्ट्री के लोगों का भी खूब प्यार मिल रहा है। हाल में फिल्म एक्टर और निर्देशक राकेश रोशन ने फिल्म में दिखाई जाने वाले स्पेशल इफेक्ट्स को लेकर बड़ी बात कही है।

Sep 26, 2022 / 03:53 pm

Vandana Saini

Rakesh Roshan will bring special effects like Brahmastra in Krrish 4

Rakesh Roshan will bring special effects like Brahmastra in Krrish 4

जल्द माता-पिता बनने जा रहे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘ब्रहास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री के साथ-साथ जबरदस्त कमाई भी की। मल्टीस्टारर फिल्म ने भारत ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल सिनेमा में हॉलीवुड की दो फिल्मों को पछाड़ दिया है। फिल्म के साथ-साथ उनमे इंस्तेमाल किए गए VFX और स्पेशल इफेक्ट्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इस बीच फिल्म एक्टर और निर्देशक राकेश रोशन (Rakesh Roshan) का भी इस पर रिस्पॉन्स आया है। उनको फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स ने इतना प्रभावित कर दिया है कि वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कृष 4’ (Krrish 4) को ऐसे ही इफेक्ट्स के साथ दर्शकों के सामने पेश करना चाहते हैं।
हाल में उन्होंने इस फिल्म की तारीफ करने के साथ-साथ फिल्म में दिखाए जाने वे स्पेशल इफेक्ट्स को लेकर भी बात की। साथ ही उन्होंने ‘कृष 4’ को लेकर भी एक बड़ा अपडेट दिया है। एक न्यूज पोर्टल के साथ अपने हालिया इंटरव्यू में राकेश रोशन ने ‘ब्रहास्त्र’ के विजुएल इफेक्ट्स की करते हुए कहा कि ‘कृष 4 की स्क्रिप्ट लगभग पूरी हो चुकी है। ये एक बिग बजट फिल्म होने जा रही है’।

उन्होंने आगे कहा कि ‘मेरे लिए चैलेंज है कि आज के दौर में लोग दुनिया भर की सुपरहीरो और एक्शन फिल्में देखते हैं। ये फिल्में बहुत बड़े बजट की होती हैं और हमारे पास उतना बजट नहीं है। तो हमें अपनी सुपरहीरो फिल्मों को काफी स्ट्रॉन्ग कंटेंट के साथ बनाना होगा’। इतना ही नहीं, ‘क्या ऑडियन्स कृष सिनेमैटिक यूनिवर्स की उम्मीदें भी कर सकती हैं?’

यह भी पढ़ें

‘Ram Setu’ की पहली झलक पर Akshay Kumar ने मांगी लोगों की राय

https://twitter.com/hashtag/Prem?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस सवाल का जवबा देते हुए रोशन कहते हैं कि ‘हां, ऐसा हो सकता है। कृष 4 में आपको ऐसे एलिमेंट्स भी देखने को मिलेंगे’। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ‘इस बार कृष 4 में एक अलग ही दुनिया देखने को मिलेगी जिसमें नए किरदार होंगे। स्टोरीलाइन भी नई होगी और इसके अलावा हाई एक्शन सीक्वेंस देखने को भी मिल सकते हैं’। उनकी ये बात फैंस को भी खूब पसंद आ रही है।

बता दें कि फिलहाल, ‘कृष 4’ अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज में हैं। इस फिल्म की अनाउंसमेंट साल 2021 में की गई थी, जिसके बाद से ही ऋतिक रोशन के फैंस उनको एक बार फिर सुपरहीरो फोम में देखने के लिए बेकरार हैं। इन दिनों ऋतिक अपनी अपकमिंग साउथ की रीमेक फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर काफी सुर्खियों में है, जो इस महीने 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan अपनी शर्ट को याद कर कह रहे – ‘तुम होती तो ऐसा होता..’

https://youtu.be/hpwnlr-ZHB0

Home / Entertainment / Bollywood / ‘Krrish 4’ में ‘Brahmastra’ जैसे स्पेशल इफेक्ट्स लेकर आएंगे Rakesh Roshan! फिल्म को लेकर दिया बड़ा अपडेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो