script

विवादों से भरी फिल्म ‘Ram Setu’ की पहली झलक पर Akshay Kumar ने मांगी लोगों की राय

Published: Sep 26, 2022 02:34:47 pm

Submitted by:

Vandana Saini

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतू’ (Ram Setu) की पहली झलक सामने आ चुकी है, जिसको शेयर करते हुए एक्टर ने लोगों से इस पर अपनी राय मांगी है।

 'Ram Setu' की पहली झलक पर Akshay Kumar ने मांगी लोगों की राय

‘Ram Setu’ की पहली झलक पर Akshay Kumar ने मांगी लोगों की राय

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस के लिए खुशखबरी है। एक्टर की अपकमिंग फिल्म फिल्म ‘राम सेतू’ (Ram Setu) का ऑफिशियल टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें राम सेतू की पहली झलक देखने को मिल रही है। वैसे तो फिल्म के लगातार पोस्टर जारी हो रहे थे, जिसमें अक्षय और एक्ट्रेस के किरदार सामने आ रहे थे, लेकिन जारी किए गए टीजर में पहली बार ‘राम सेतू’ की झलक देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं इस टीजर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए अक्षय ने लोगों से उनकी राय भी मांगी है। अक्षय कुमार ने टीजर जारी करते हुए लिखा ‘राम सेतु की पहली झलक…’।
अक्षय आगे लिखते हैं ‘सिर्फ आपके लिए। बहुत प्यार से बनाया है, उम्मीद है आपको पसंद आएगा। बताना जरूर। #RamSetu। 25 अक्टूबर दुनिया भर के थिएटरों में’। इतना ही नहीं टीजर को सच में यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। टीजर में अक्षय कुमार एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। साथ ही टीजर में जैकलीन की पहली झलक देखने को मिल रही है।

देखा जाए तो इससे पहले पोस्टर में फिल्म की कहानी को सीक्रेट रखने की कोशिश की गई थी, जिसकी गुत्थी थोड़ी-थोड़ी टीजर से सुलझती नजर आ रही है। वहीं इस टीजर के सामने आने के बाद फिल्म के ट्रेलर के लिए लोगों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। काफी लंबे समय से फैंस उनकी इस फिल्म के इंतजार में थे, जो धीरे-धीरे खत्म होता जा रहा है।

यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan अपनी शर्ट को याद कर कह रहे – ‘तुम होती तो ऐसा होता..’



https://twitter.com/hashtag/RamSetu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले अक्षय ने एक ट्वीट के जरिए इस बात का हिंट दिया था कि वो अपनी फिल्म का टीजर या ट्रेलर लेकर आने वाले है, जिसके बाद फैंस इसका इंतजार कर रहे थे। अक्षय की इस मिथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) भी फिल्म में एक अहम् भूमिका में नजर आयेंगी।

बता दें कि अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के निर्माता अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा हैं। ये फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर अगले महीने 25 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले इस साल अक्षय की 4 फिल्में रिलीज हुई है, जो अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, जिसके बाद उनके फैंस इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाए बैठे हैं।

यह भी पढ़ें

हॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ आगे बढ़ी Ranbir-Alia की ‘ब्रह्मास्त्र’



https://youtu.be/rnp1bpktNcw

ट्रेंडिंग वीडियो