script‘जजमेंटल है क्या’ की सफलता से खुश रंगोली ने दिया बहन कंगना को सरप्राइज | Rangoli Chandel give surprise expensive gift mercedes car to Kangana | Patrika News
बॉलीवुड

‘जजमेंटल है क्या’ की सफलता से खुश रंगोली ने दिया बहन कंगना को सरप्राइज

रंगोली ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘कंगना के पास मनाली में कार नहीं थी और उनके पास …

मुंबईJul 29, 2019 / 03:27 pm

Shaitan Prajapat

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut की फिल्म ‘judgementall hai kya’ हाल ही में रिलीज हुई हैं। इस फिल्म में कंगना के साथ अभिनेता Rajkummar Rao भी मुख्य भूमिका में हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म शानदार कमाई कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अलग ही अंदाज में अपनी फिल्म की सक्सेस सेलिब्रिेट की है। इस खास मौके पर कंगना ने खुद को एक Mercedes Car गिफ्ट की है। खास बात यह है कि इसका सारा क्रेडिट उनकी बहन रंगोली को जाता है।

Kangana Ranaut

बताया जा रहा है कि कंगना ने यह मर्सिडीज ऑर्डर की थी जिसकी डिलीवरी नवंबर में होने वाली थी। लेकिन बहन रंगोली ने फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ की सफलता को देखते हुए कार की डिलीवरी पहले ही करवाकर कंगना को सरप्राइज दिया। रंगोली ने सोशल मीडिया पर कार के साथ कंगना की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में कंगना नई मर्सिटीज के पास में खड़े नजर आ रही है।

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1155376358068895744?ref_src=twsrc%5Etfw

रंगोली ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘कंगना के पास मनाली में कार नहीं थी और उनके पास खुद के लिए ये सब चीजें खरीदने का टाइम भी नहीं है। उनके सीए मनोज दागा सर और मैंने ये नई खरीददारी कर उन्हें सरप्राइज पर दिया है। काश मैं वहां मौजूद होती उनकी खुशी देखने के लिए और साथ ही नाराज चेहरा देखने के लिए। क्योंकि कंगना को सरप्राइज पसंद नहीं हैं।’ कंगना की इस नई कार की कीमत 61.75 लाख रुपए से शुरू होती है। इसके टॉप एंड मॉडल की एक्स—शोरूम कीमत 77.82 है।

Kangana Ranaut

Home / Entertainment / Bollywood / ‘जजमेंटल है क्या’ की सफलता से खुश रंगोली ने दिया बहन कंगना को सरप्राइज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो