scriptपीएस 2 से क्लैश के चलते करण जौहर ने बदली ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट, अब इस दिन आएगी फिल्म | ranveer singh alia bhatts rocky aur rani ki prem kahani release postponed to avoid clash with ps 2 | Patrika News
बॉलीवुड

पीएस 2 से क्लैश के चलते करण जौहर ने बदली ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट, अब इस दिन आएगी फिल्म

फिल्ममेकर करण जौहर की बहुचर्चित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। अब फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। पहले ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

Feb 02, 2023 / 01:20 pm

Shweta Bajpai

rocky aur rani ki prem kahan

rocky aur rani ki prem kahan

अलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का इंतजार फैंस को बेसब्री से हैं। इस फिल्म की चर्चे लंबे समय से हो रहे हैं। बीच बीच में फिल्म से जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अब खबर आ रही है कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।
https://twitter.com/hashtag/KaranJohar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जी हां पहले इस फिल्म को 28 अप्रैल को रिलीज किया जाना था, लेकिन अब इसे आगे खिसका दिया गया है। अब रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में 28 जुलाई 2023 को रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।

हाल ही में मणिरत्नम के निर्देशन में बनी PS-2 को 29 अप्रैल को रिलीज़ करने की घोषणा की गई, जिसके बाद करण जौहर ने फिल्म की रिलीज डेट को बदलने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें

सिनेमाघरों में फिर सुनाई देगी राजामौली की आरआरआर की गूंज

https://twitter.com/aliaa08/status/1621041296168325121?ref_src=twsrc%5Etfw
नए रिलीज डेट का खुलासा करते हुए करण डौहर ने लिखा -“वो कहते हैं ‘सबर का फल मीठा होता है’। हम बहुत सारा प्यार लेकर आ रहे हैं! रॉकी और रानी के परिवार हो रहे हैं तैयारऔर अब देखिए ये अनोखी कहानी।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स काम कर रहे हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें

फिर खतरे में राखी सावंत की शादी, आदिल तोड़ रहे हैं रिश्ता?

Home / Entertainment / Bollywood / पीएस 2 से क्लैश के चलते करण जौहर ने बदली ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट, अब इस दिन आएगी फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो