scriptसिनेमाघरों में रिलीज होगी जयेशभाई जोरदार, रणवीर सिंह ने शुरू की डबिंग | Ranveer Singh dubs for Jayeshbhai Jordaar at Yash Raj Films | Patrika News
बॉलीवुड

सिनेमाघरों में रिलीज होगी जयेशभाई जोरदार, रणवीर सिंह ने शुरू की डबिंग

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के कई कलाकार फिर से काम पर लौट आए हैं अपने प्रोजेक्ट को कंप्लीट करने में लगे हुए है। इस लिस्ट में अब अभिनेता रणवीर सिंह का नाम भी शामिल हो गया है।

मुंबईSep 20, 2020 / 04:21 pm

Shaitan Prajapat

 Ranveer singh

Ranveer singh

कोरोना वायरस के कारण पिछले कई महीनों से सिनेमाघर बंद पड़े है। अनलॉक में सरकार की ओर से जारी किए गए दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए कलाकार अपनी अपने अधुरे पड़े प्रोजेक्ट को पूरो करने में जुटे हुए है। पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के कई कलाकार फिर से काम पर लौट आए हैं अपने प्रोजेक्ट को कंप्लीट करने में लगे हुए है। कई स्टार्स ने अपने सोशल अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की है जिससे में काम करते हुए नजर आ रहे है। इस लिस्ट में अब अभिनेता रणवीर सिंह का नाम भी शामिल हो गया है।
ranveer singh
अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब काम पर वापसी कर चुके हैं। बीते दिनों उन्होंने एक एड शूटिंग की थी। अब वे अपनी आने वाली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) के लिए डबिंग शुरू कर दी है। हाल ही में उन्हें यशराज फिल्म्स के स्टूडियो में देखा गया।
ranveer singh
लेखक-निर्देशक दिव्यांग की देख-रेख में ‘जयेशभाई जोरदार’ बन कर तैयार हुई है। गुजराती अंचल में सजी इस फिल्म में हास्य–मनोरंजन बहुत है। रणवीर इसमें एक गुजराती व्यक्ति की भूमिका में दिखेंगे। यशराज फिल्म ने फिल्म का पहला लुक जारी कर किया था, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। अभिनेता काफी बदले हुए दिख रहे हैं, जिससे पता चलता है कि उन्होंने फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है।
खबरों के अनुसार, इस साल की शुरुआत में जिस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी, वह सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। सूत्रों का कहना है कि फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। निर्माता महामारी को देखते हुए, फिल्म की मार्केटिंग और रिलीज के लिए सही समय चुनेंगे।
Ranveer singh

Home / Entertainment / Bollywood / सिनेमाघरों में रिलीज होगी जयेशभाई जोरदार, रणवीर सिंह ने शुरू की डबिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो