scriptDon 3 में शाहरुख खान को रिप्लेस करेंगे रणवीर सिंह, जल्द रिलीज होगा अनाउंसमेंट वीडियो | Ranveer Singh replaced Shah Rukh Khan in Don 3 official announcement video already shoot will be release soon | Patrika News
बॉलीवुड

Don 3 में शाहरुख खान को रिप्लेस करेंगे रणवीर सिंह, जल्द रिलीज होगा अनाउंसमेंट वीडियो

Ranveer Singh in Don 3 : हाल ही में खबर आई कि फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ करने से शाहरुख खान ने मना कर दिया है। जिससे फैंस को बड़ा झटका लगा था। लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि मेकर्स ने ‘डॉन 3’ के लिए रणवीर सिंह को फाइनल कर लिया है।

मुंबईMay 19, 2023 / 12:20 pm

Jyoti Singh

ranveer_singh_replaced_shah_rukh_khan_in_don_3_official_announcement_video_already_shoot_will_be_release_soon.jpg
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पिछले दिनों ही फैंस को बड़ा झटका दिया। उन्होंने ‘डॉन’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘डॉन 3’ को करने से साफ मना कर दिया। जिसके बाद से ही इंतजार किया जा रहा था कि ‘डॉन 3’ में अब लीड एक्टर कौन होगा। फिलहाल इस बात से पर्दा उठ चुका है। मेकर्स ने शाहरुख खान की जगह एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया है। दरअसल, शाहरुख के मना करने के बाद से ही मेकर्स भरोसेमंद चेहरे की तलाश में थे। अब उनकी तलाश रणवीर सिंह पर आकर खत्म हो गई है।
https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि ‘डॉन’ फ्रेंचाइजी की खबर आने के बाद से ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। पिछले दिनों ही निर्माता रितेश सिधवानी ने पुष्टि की थी कि फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है। जिसके बाद खबर आई कि शाहरुख खान ने ‘डॉन 3’ करने से मना कर दिया है। अब मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने रणवीर सिंह का नाम फाइनल कर लिया है।
जाहिर है कि रणवीर सिंह पहले भी इस प्रोडक्शन हाउस के साथ ‘गली बॉय’ और ‘दिल धड़कने दो’ जैसी फिल्में कर चुके हैं। ऐसे में मेकर्स ने ‘डॉन 3’ की जिम्मेदारी भी उन्हीं के कंधों पर डाल दी है। कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह ने भी फिल्म के लिए हामी भर दी है। बता दें कि मेकर्स ने रणवीर के साथ अनाउंसमेंट वीडियो भी शूट कर लिया है। जल्द ही वे वीडियो के साथ आधिकारिक अनाउंसमेंट करेंगे।
यह भी पढ़े – सगाई के बाद गुरुद्वारे में आशीर्वाद लेने राघव चड्ढा संग पहुंची परिणीति चोपड़ा, सामने आई तस्वीरें

https://twitter.com/hashtag/RanveerSingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पहले खबरें थी कि मेकर्स ‘डॉन 3’ में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान को साथ में लेना चाहते थे। जबकि रणवीर सिंह का कैमियो डालने की खबर थी। लेकिन अब जब शाहरुख खुद इस फिल्म से पीछे हट गए तो मेकर्स ने लीड एक्टर के लिए रणवीर को फाइनल कर लिया है। बता दें कि शाहरुख खान ‘डॉन 3’ का हिस्सा बनने के लिए इच्छुक नहीं हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एक्टर कुछ कमर्शियल फिल्में करना चाहते हैं, जो दर्शकों के एक सार्वभौमिक वर्ग के लिए हों।

Home / Entertainment / Bollywood / Don 3 में शाहरुख खान को रिप्लेस करेंगे रणवीर सिंह, जल्द रिलीज होगा अनाउंसमेंट वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो