scriptदीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच कुछ गड़बड़? एक्टर ने कहा- ‘मैं और दीपिका…’ | ranveer singh talks about deepika padukone on his relationship amid separation rumours | Patrika News

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच कुछ गड़बड़? एक्टर ने कहा- ‘मैं और दीपिका…’

Published: Sep 29, 2022 10:07:36 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बी-टाउन के लविंग कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। लोगों की इनकी जोड़ी खूब पसंद आती है। दोनों ने छह साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2018 में शादी कर ली थी। बीच में दोनों के अलगाव की खबरें खूब वायरल हुई थीं। एब एक्टर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर अपने रिश्ते को लेकर बात करते दिख रहे हैं।

ranveer singh talks about deepika padukone on his relationship amid separation rumours

ranveer singh talks about deepika padukone on his relationship amid separation rumours

दीपिका पादुकोंण और रणवीर बॉलीवुड के पॉवर कपल में से एक हैं। दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं। दीपिका और रणवीर जहां भी साथ में जाते हैं वहां चार चांद लगा देते हैं। दोनों को साथ में देखकर फैंस को भी अच्छा लगता है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से रणवीर और दीपिका के संबंधों के बारे में कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं, जिससे फैंस परेशान हैं। अब रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है , जिसमें उन्होंने अपने और दीपिका के रिश्ते पर खुलकर बात की।
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone and Ranveer Singh) ने 2018 में 14 और 15 नवंबर को इटली में शादी की थी। दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस शादी से फैंस काफी खुश हुए थे, लेकिन बीच में आई अलगाव की खबरों ने सबका दिल तोड़ दिया था।

अब रणवीर के इवेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणवीर अपने रिश्ते को लेकर बात करते दिख रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में रणवीर कहते हैं ‘भगवान शुक्र है… हम मिले और 2012 में डेट करना शुरू किया और 2022 तक कर रहे है। मैं और दीपिका तभी से साथ में हैं।’

यह भी पढ़ें

पहले सीरीयल में शाहरुख खान को मिला था पेड़ पर कौवे गिनने का काम

https://twitter.com/hashtag/DeepikaPadukone?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके साथ ही रणवीर ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान भी दीपिका को लेकर बात की थी। वॉर्ड्स के दौरान एक्टर का अवॉर्ड पाते हुए भी रणवीर ने कहा, ‘मेरी सफलता का सीक्रेट मेरी पत्नी हैं। रणवीर सिंह जिन्हें अपनी पत्नी से ताकत मिलती है।’

इससे साफ पता चलता है कि दोनों के बीच में सब कुछ ठीक है। एक इंटरव्यू में दीपिका ने रणवीर से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था। दीपिका से सवाल किया गया था क्या उन्होंने बैंड बाजा बारात देखी तो रणवीर को लेकर आपका पहला रिएक्शन क्या था।
https://twitter.com/gariima_parmar/status/1573348670430650370?ref_src=twsrc%5Etfw
इस पर दीपिका ने जबाव दिया था कि पहली बार मेरे एक एजेंट से इन्हें (रणवीर) को लेकर डिस्कशन हुआ था। जिसको उनका काम बहुत पसंद था और उसने मुझसे कहा कि देखना ये लड़का एक दिन बहुत बड़ा स्टार बनेगा। इस पर दीपिका ने हैरान होते हुए कहा था ‘सच में?? मुझे ऐसा नहीं लगता। उस समय मुझे लगा था कि ये मेरे टाइप का नहीं है।

वहीं, दीपिका ये फिल्म देखने के बाद एक रेस्टोरेंट में रणवीर से मिलीं तो उन्होंने पूछा था कि वो दिल्ली से मुंबई कैसे आए। रणवीर की अदाकारी को देख दीपिका काफी इंप्रेस हो चुकी थीं। दीपिका ने बताया था कि फिल्म में रणवीर की परफॉर्मेंस बेहद खूबसूरत थी। वहीं, रणवीर ने भी बताया कि जब उन्होंने दीपिका को पहली बार देखा तो वो उन्हें देखते रह गए थे। उन्हें लगा था कि आखिर कोई कैसे इतना शानदार दिख सकता है।

यह भी पढ़ें

अनन्या पांडे की अचानक बढ़ी हाइट को देख भौचक्के रह गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो