scriptअनन्या पांडे की अचानक बढ़ी हाइट को देख भौचक्के रह गए लोग, ट्रोलर्स बोले- ‘सर्कस वाला आदमी’ | ananya panday trolls for her height in latest video users called her circus joker | Patrika News

अनन्या पांडे की अचानक बढ़ी हाइट को देख भौचक्के रह गए लोग, ट्रोलर्स बोले- ‘सर्कस वाला आदमी’

Published: Sep 28, 2022 10:32:14 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे होते हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। इनमें से ही एक हैं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे। अदाकारा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि कई बार इन्हें इसके चलते ट्रोल भी होना पड़ता है। ऐसा ही कुछ उनके लेटेस्ट लुक को देखने के बाद हुआ।

ananya panday trolls for her height in latest video users called her circus joker

ananya panday trolls for her height in latest video users called her circus joker

कुछ समय पहले विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘लाइगर’ रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑपिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई, जिसके बाद अनन्या पांडे को फिल्म में ओवरएक्टिंग के लिए खूब ट्रोल किया गया,जिसके बाद वो वेकेशन्स पर निकल गई थीं। अब एक बार फिर अदाकारा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। अनन्या पांडे के लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें सभी उनकी हाइट देखकर चौंक गए हैं।
वायरल वीडियो में अनन्या पांडे ब्लैक कलर का आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में अनन्या जरूरत से ज्यादा लंबी लग रही हैं। अनन्या पांडे की हाइट को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्होंने कितनी ऊंची हील्स पहनी होंगी। उन्हें इस अवतार में देखकर वहां हर कोई हैरान रह गया।

अनन्या का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया और वायरल होते ही उनके इस लुक का लोगों ने मजाक उड़ाना भी शुरू कर दिया। लोगों ने इस वीडियो पर कई फनी कमेंट्स किए हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी। जहां कोई अभिनेत्री को सर्कस का जोकर बुला रहा है, तो किसी ने अनन्या के लुक को काफी अजीब बताया।

यह भी पढ़ें

सैफ अली खान ने कहा ‘मैं थोड़ा वामपंथी हूं शायद’

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1574987429760872449?ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने वीडियो के कमेंट में लिखा- हाहाहा सर्कस वाला आदमी।

एक अन्य यूजर ने अनन्या पांडे को ‘स्ट्रीट लाइट’ बताया। एक यूजर ने कमेंट किया- शायद सर्कस में काम करने की तैयारी कर रही हैं। एक ने लिखा- ऐसी हाइट तो वो सर्कस वाले की होती है।

एक अन्य ने लिखा- ‘आज दुग्गल साहब एयरटेल के टावर बने हैं।’

एक दूसरे ने लिखा- ‘ये हील पहनकर बहुत स्ट्रगल कर रही है।’
https://twitter.com/hashtag/ananya?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
साउथ में ‘अर्जुन रेडी’ और ‘गीता गोविंदम’ जैसी हिट फिल्में देने वाले सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने हाल में फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘लाइगर’ से अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू दिया। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी नजर आई थीं।

फिल्म को साउथ डायरेक्टर पुरी जग्गनाथ द्वारा निद्रेशित किया गया था। इस फिल्म को हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया गया था। फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। अब अनन्या पांडे जल्दी ही ‘खो गए हम कहां’ में भी जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें

रश्मिका मंदाना को देख अजीबोगरीब डिमांड करने लगा फैन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो