scriptएक ही फिल्म में नजर आ चुके हैं रणबीर-टाइगर-सोनम, 27 साल पहले किया था इस गाने में अभिनय | Ranveer, Tiger, Sonam has been seen in the same film | Patrika News

एक ही फिल्म में नजर आ चुके हैं रणबीर-टाइगर-सोनम, 27 साल पहले किया था इस गाने में अभिनय

locationनई दिल्लीPublished: Dec 15, 2021 11:13:54 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

आपको जानकर हैरानी होगी कि टाइगर, सोनम और रणवीर कपूर आज से 27 साल पहले अपने अपने पिता के साथ काम कर चुके हैं।

sonam kapoor
बॉलीवुड अभिनेत्रियां प्रेग्नेंट होते ही लाइम लाइट में आ जाती हैं। और इन 9 महिनों में कई अभिनेत्रियां बड़े बड़े विज्ञापन करती नजर आती हैं। साथ ही बॉलीवुड किड्स भी लगातार सुर्खियों बने रहते हैं। उनके फैंस अपने पसंदीदा स्टार किड्स की एक झलक पाने के लिए परेशान रहते है। लेकिन क्या आप जानते है कि कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें अभिनेता-अभिनेत्रियों ने छोटे-छोटे रोल के लिए अपने बच्चों को शामिल किया है। और उनके बच्चों ने उनकी फिल्मों में अहम किरदार अदा किए हैं। कई बार हम पहचान नहीं पाते लेकिन ये बातें हमें बाद में पता चलती हैं। ऋषि कपूर की मौसी की तरह ही शशि कपूर और करिश्मा कपूर सुपरहिट फिल्म श्री 420 के सुपरहिट गाने ‘प्यार हुआ एकरार हुआ’ के एक सीन में नजर आ चुके हैं।
आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें रणबीर कपूर, सोनम कपूर और टाइगर श्रॉफ को बच्चों के रूप में अपने सुपरस्टार डैड्स के साथ फ्रेम साझा कर रहे हैं। विभिन्न फैन क्लबों के सोशल मीडिया हैंडल पर वायरल हो रही इस क्लिप ने निश्चित रूप से कई प्रशंसकों के चेहरों पर मुस्कान ला दी क्योंकि वीडियो इन स्टार-किड्स द्वारा अपने माता-पिता के साथ साझा किए गए खूबसूरत बंधन को उजागर करता है।
https://youtu.be/hLbT87wegto

दरहसल 27 साल पहले एक वीडियो सॉन्ग आया था जिसमें कुछ फिल्मी सितारों ने अपने बच्चों के साथ शूट किया था जिसमें रणबीर कपूर, सोनम कपूर और टाइगर श्रॉफ जैसे सितारे शामिल हैं। 27 साल पहले इस गाने को एकता पर कंपोज किया गया था जिसमें बॉलीवुड एक्टर्स के अलावा कई साउथ इंडियन एक्टर्स भी नजर आए थे।
यह भई पढ़ें- जब Shah Rukh Khan पर Gauri Khan के भाई ने तान दी थी बंदूक

ranbir_tiger_sonam.jpg
‘प्यार की गंगा बहे’ शीर्षक वाला यह गाना 1993 में मुंबई में हुए दंगों के बाद आया है और इसमें शांति बनाए रखने का संदेश है। गीत राष्ट्रीय एकता पर परदेश फिल्म के निर्देशक सुभाष घई द्वारा रचित था और इसे उदित नारायण, मोहम्मद अजीज, मनहर उदास और जॉली मुखर्जी ने गाया था। इस गाने में आमिर खान, सलमान खान, गोविंदा, नसीरुद्दीन शाह, सचिन पिलगांवकर सहित चिरंजीवी, रजनीकांत, ममूटी और प्रोसेनजीत चटर्जी जैसे अन्य फिल्म उद्योगों के अभिनेताओं की अधिकता है। लेकिन सबसे अच्छा यह था कि दिवंगत ऋषि कपूर ने अपने लड़के रणबीर को गाने की पंक्तियों को गाया, अनिल कपूर ने अपनी बेटी सोनम को गाया और जैकी श्रॉफ ने एक बच्चे को अपनी बाहों में लिए हुए गाया जैकी के साथ यह बच्चा और कोई नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ हैं।
सोनम, रणबीर और टाइगर के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र आ रही है जो इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। इसके अलावा रणबीर इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोनम कपूर अपने पति के साथ लंदन में रह रही हैं और उन्होंने अभी तक अपने किसी प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। टाइगर श्रॉफ की बागी-3 हाल ही में रिलीज हुई थी जो सुपरहिट रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो