ड्रग पर आधारित वेब सीरीज 'हाई' की रिलीज़ के बाद Ranvir Shorey बोले- 'देश में गांजे को कर देना चाहिए लीगल'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 11 Oct 2020, 12:40 PM IST
ड्रग पर आधारित वेब सीरीज 'हाई' की रिलीज़ के बाद Ranvir Shorey बोले- 'देश में गांजे को कर देना चाहिए लीगल'
Ranvir Shorey Said That The Sale Of Ganja In India Should Be Vaild

  • Sushant Singh Rajput केस में ड्रग मामले ने खुली बॉलीवुड की पोल
  • अभिनेता Ranvir Shorey की 'हाई' वेब सीरीज़ हुई रिलीज़
  • देश में गांजे को लीगल कर देना की अभिनेता ने कही बात

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में एनसीबी को ड्रग एंगल मिलने की वजह से बॉलीवुड काफी बदनाम हो गया है। कई बड़े सेलेब्स के नाम सामने आने पर अब लोग सोशल मीडिया पर फिल्म जगत को खूब कोसने लगे हैं। ऐसे में बॉलीवुड भी दो गुटों में बंट चुका है। जिसमें एक ओर कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो इंडस्ट्री में ड्रग के इस्तेमाल के खिलाफ हैं तो एक गुट का कहना है कि चंद लोगों की वजह से इंडस्ट्री बदनाम हो रही है। इस बीच बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार माने जाने वाले रणवीर शौरी ने इस मुद्दे पर अपने विचार शेयर किए हैं।

यह भी पढ़ें-https://www.patrika.com/bollywood-news/actor-ranvir-shorey-and-anurag-kashyap-tweet-on-nepotism-it-goes-viral-6285731/

Ranvir Shorey

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता रणवीर शौरी ने ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर खुलकर बातचीत की। जिसमें उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि भारत में गांजे को लीगल कर देना चाहिए। यह कानून काफी पुराना है और कई देश इसे मानते भी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि देखा जाए तो वैसे यह कानून अंग्रेजों के जमाने का बना हुआ है। जिसे हम ढो रहे हैं। कानून काफी पुराना हो चुका है और इसमें बदलवा की जरूरत है। रणवीर शौरी ने आगे बताया कि बॉलीवुड ही एक ऐसी जगह नहीं है।

यह भी पढ़ें-https://www.patrika.com/bollywood-news/ranveer-shorey-rages-on-film-industry-over-sushant-singh-s-suicide-6197689/

जहां पर गांजे और सीबीडी का प्रयोग किया जाता हो। बल्कि कई और जगहें भी ऐसी है जहां पर इनका इस्तेमाल किया जाता है। उन्होंने अपना पर्सनल एक्सीपिरियंस शेयर करते हुए बताया कि वह कई ऐसी पार्टियों का हिस्सा बने हैं जहां पर खुलकर गांजे का सेवन किया जाता है। रणवीर शौरी का कहना है कि समाज के जितने लोग गांजे का सेवन करते हैं उतने ही बॉलीवुड के लोग करते हैं। आपको बता दें हाल ही में रणवीर की वेब सीरीज़ हाई भी रिलीज़ हुई है। जिसमें साफ तौर पर दिखाया गया है कि कैसे ड्रग्स के धंधे से फायदा उठाया जाता है इस फिल्म में अक्षय ओबेरॉय, मृणमई गोडबोले, श्वेता बसु प्रसाद, प्रकाश बेलावडी, नकुल भल्ला और वीरेंद्र सक्सेना मुख्य भूमिका में निभाते हुए दिखाई देंगे।

Show More