scriptRekha इस एक्टर के साथ लव सीन करते समय हो गई थी बेकाबू, हुआ बुरा हाल, टूट गई थी… | Rekha Lost Control While Shooting This Scene In A Movie | Patrika News
बॉलीवुड

Rekha इस एक्टर के साथ लव सीन करते समय हो गई थी बेकाबू, हुआ बुरा हाल, टूट गई थी…

Rekha: बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस कहलाती हैं रेखा। इन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक फिल्म ऐसी भी थी जिसकी शूटिंग के वक्त वो बेकाबू हो गई थीं और फिर हो गई थी बहुत बड़ी गड़बड़।

मुंबईMar 30, 2024 / 11:26 am

Jaiprakash Gupta

Rekha

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा

Rekha: बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस कहलाती हैं रेखा। इन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक फिल्म ऐसी भी थी जिसकी शूटिंग के वक्त वो बेकाबू हो गई थीं और फिर हो गई थी बहुत बड़ी गड़बड़।
इस फिल्म में उन्होंने एक बहुत बड़े स्टार के साथ काम किया था। फिल्म में वो पति और पत्नी के रोल में थे। दोनों का एक लव सीन था। इसे फिल्माया गया था एक कुर्सी पर। इस सीन को शूट करते समय रेखा (Rekha) और वो एक्टर दोनों को होश ही न रहा कि वो शूटिंग कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Crew के लिए करीना कपूर ने वसूल की तब्बू से ज्यादा फीस, जानिए बाकी स्टार्स को मिला कितने का चेक

rekha_om_puri.jpg
वैसे तो एक्ट्रेस रेखा ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए मगर मूवी को आज भी लोग याद करते हैं। ये फिल्म थी ‘आस्था’ (Aastha)। 1997 में आई इस मूवी में ओमपुरी (Om Puri) और रेखा लीड रोल में थे। एक्टर नवीन निश्चल भी अहम किरदार में थे।
यह भी पढ़ें

Video: ‘ईशान की मां’ ने फेल कर दी उर्फी जावेद, ड्रेस देख लोगों ने किए भद्दे-भद्दे कमेंट


इसी फिल्म के एक सीन को कुर्सी पर फिल्माया जाना था। ये सीन करते समय एक्टर और एक्ट्रेस यानी रेखा और और ओमपुरी इतने खो गए थे कि दोनों को होश ही नहीं रहा कि कब कुर्सी टूट गई। ये देख क्रू मेंबर्स भी हैरान रह गए थे।
rekha_1.jpg
फिल्म को बासु भट्टाचार्या ने डायरेक्ट किया था। बोल्ड सीन की वजह से ये सुर्खियों में आ गई थी। फिल्म में रेखा और ओमपुरी ने पति-पत्नी का रोल प्ले किया था। फिल्म में ऐसी महिला की कहानी है जो पैसों के लालच में गलत राह पर चल देती है। इस मूवी को काफी पसंद किया गया था।

Home / Entertainment / Bollywood / Rekha इस एक्टर के साथ लव सीन करते समय हो गई थी बेकाबू, हुआ बुरा हाल, टूट गई थी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो