scriptSushant Singh Rajput Death Case: Rhea Chakraborty को नही मिलेगी गिरफ्तारी से कोई राहत, अंतरिम सुरक्षा से इनकार | Rhea Chakraborty will not get any relief from arrest | Patrika News
बॉलीवुड

Sushant Singh Rajput Death Case: Rhea Chakraborty को नही मिलेगी गिरफ्तारी से कोई राहत, अंतरिम सुरक्षा से इनकार

मुंबई पुलिस और वहां की सरकार को सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर कटघरे में खड़ा किया जा सकता है
सुप्रीम कोर्ट ने कहा- रिया (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तारी से कोई राहत नहीं

नई दिल्लीAug 05, 2020 / 08:40 pm

Pratibha Tripathi

CBI Inquiry For Sushant Singh Rajput

CBI Inquiry For Sushant Singh Rajput

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में अब एक नया मोड़ आने वाला है जल्दी ही बिहार पुलिस(Bihar Police) इस केस से जुड़ी गुत्थी को सुलझाने में सफलता पा सकती है। बिहार पुलिस ने वो सभी सबूत इकट्ठा कर लिए है जो सुशांत केस (Sushant Singh Rajput suicide case)के मामले को सुलझाने में काफी मददगार साबित होगें। इसके अलावा अब बिहार पुलिस(Sushant Singh Rajput) जल्द ही सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकती है। जिससे रिया की गिरफ्तारी को लेकर कोर्ट से वारंट मिल सके। इतना ही नही अब जल्द ही मुंबई पुलिस और वहां की सरकार को भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput suicide case) केस के मामले में कटघरे में खड़ा किया जा सकता है।

वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की अग्रिम सुरक्षा को लेकर कहा है कि रिया को फिलहाल गिरफ्तारी से कोई राहत नहीं है। रिया के वकील ने अपने बचाव में कोर्ट से कहा कि अगली सुनवाई तक रिया के साथ बिहार पुलिस किसी भी प्रकार का एक्शन ना ले। लेकिन कोर्ट ने उनकी बात को नकारते हुए कहा कि हम चाहते हैं कि सभी वकील यहां हैं, और सभी लोग आपकी बात सुन रहे है। हमें आदेश देने की जरूरत नहीं है।

बता दें, कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का केस अब सीबीआई(CBI Inquiry For Sushant Singh Rajput) को सौंप दिया गया है। और इसके साथ ही मुंबई पुलिस से अब तक की गई जांच की पूरी रिपोर्टस मांगी गई है जिससे इस मामले की अगले हफ्ते सुनवाई की जा सके।

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने कहा कि सुशांत बॉलीवुड का एक सफल कलाकार होने के साथ काफी टैलेंटेड एक्टर था, उनकी रहस्यमयी तरीके से मौत का होना चौंकाने वाली बात है। इसकी गहराई से जांच होनी चाहिए। इसके अलावा मुबई पुलिस के द्वारा बिहार पुलिस के अधिकारियों के साथ हुई तनातनी को लेकर भी कोर्ट में अपना गुस्सा जाहिर किया है। और कहा कि ऐसी कार्रवाई से गलत संदेश जाता है। वही अब महाराष्ट्र सरकार मुंबई पुलिस की जांच को सही बताते हुए सीबीआई जांच का विरोध कर रही है। जिस पर केके सिंह के वकील विकास सिंह ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाया कि यदि वो केस के प्रति सजग रहती तो जिस शख्स ने सुशांत की बॉडी को नीचे उतारा था उसे कैसे हैदराबाद से बाहर जाने का आदेश दे दिया गया।

Home / Entertainment / Bollywood / Sushant Singh Rajput Death Case: Rhea Chakraborty को नही मिलेगी गिरफ्तारी से कोई राहत, अंतरिम सुरक्षा से इनकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो