RISHI KAPOOR CONTROVERSY: शादी के बाद ऐसे देते थे पत्नी नीतू कपूर को धोखा!
Amit Singh
Publish: Sep, 03 2018 04:02:16 (IST)
RISHI KAPOOR CONTROVERSY: शादी के बाद ऐसे देते थे पत्नी नीतू कपूर को धोखा!

शुरू से ही ऋषि कपूर अपने अफेयर्स के कारण काफी चर्चा में रहे हैं। सभी जानते हैं कि ऋषि कपूर के जिंदगी में पहला प्यार नीतू सिंह नहीं थी।

ऋषि कपूर अपने जमाने के सदाबहार कलाकारों में से एक हैं।आज भी उनकी अदाकारी के काफी चर्चा है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मुल्क' में उन्होंने अपनी कमाल की एक्टिंग से दर्शकों की वाह-वाही बटोरी। जल्द ही वह नंदिता दास निर्देशित फिल्म 'मंटों' में भी नजर आने वाले हैं। प्रोफेशनल लाइफ के साथ ऋषि कपूर अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी काफी चर्चा में रहे हैं। खास तौर पर अपने अफेयर के कारण।

भाभी जी घर पर है' की गोरी मेम को दही हांडी उत्सव से लगता है डर

 

RISHI KAPOOR

शुरू से ही ऋषि कपूर अपने अफेयर्स के कारण काफी चर्चा में रहे हैं। सभी जानते हैं कि ऋषि कपूर के जिंदगी में पहला प्यार नीतू सिंह नहीं थीं। बता दें, शुरुआती दौर में ऋषि का एक्ट्रेस यासमिन से करीब 5 साल तक अफेयर चला। उसके बाद उनका नाम डिंपल कपाड़िया के साथ भी जुड़ा। बता दें, फिल्म 'बॉबी' से ही ऋषि, डिंपल को अपना दिल दे बैठे थे लेकिन राज कपूर के कारण वो ऐसा ना कर सके।

GALI GULIYAN: रिलीज होने से पहले फिल्म के डायरेक्टर का बड़ा बयान, लीजेंड गुरुदत्त के बारे में कहा...

 

RISHI KAPOOR

शादी के बाद भी अफेयर!
बता दें ऋषि का ये दिलफेक मिजाज शादी के बाद भी जारी रहा था। दरअसल नीतू सिंह से शादी के बाद भी ऋषि अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेस दिव्या भारती से अफेयर के कारण काफी चर्चा में रहे।

 

RISHI KAPOOR

नीतू को थी अफेयर की भनक
ऐसा नहीं था कि नीतू को ऋषि कपूर के अफेयर्स की कोई भनक नहीं थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया भी था कि वह ऋषि कपूर के दूसरी एक्ट्रेस के साथ अफेयर से वाकिफ थीं लेकिन वह ये सब चुपचाप देख रही थीं। नीतू ने कहा कि जब वह एक दूसरे को डेट कर रहे थे तब भी ऋषि कपूर का दूसरी एक्ट्रेस के साथ Flirt करना जारी था लेकिन वह ऐसे दिखाते थे कि उनका कोई अफेयर नहीं है, पूछने पर हमेशा कहते थे कुछ नहीं है। नीतू ने इंटरव्यू में कहा, 'मैं बहुत सिंपल और मासूम थी, मैं ऋषि की बातों पर विश्वास करती थी। ऋषि को भी लगा कि यह सिंपल सी लड़की है और यह मुझे संभाल सकती है।'

साल 1990 में ऋषि कपूर द्वारा नीतू कपूर पर घरेलू हिंसा से जुड़ी हुई खबरों भी सामने आई थी। इस खबर ने सबको चौंका दिया था। ऋषि कपूर और नीतू की शादीशुदा जिंदगी में एक ऐसा मोड़ भी आया था जब नीतू, ऋषि कपूर के अफेयर्स और बर्ताव से तंग आकर घर छोड़कर चली गईं थी और अपना एक सैलून भी खोल लिया था। लेकिन किसी तरह ऋषि उन्हें मना कर वापस ले आए और नीतू ने भी अपने पति और बच्चों को संभालने का मन बना लिया।