सचिन ने अनोखे अंदाज में किया आमिर को बर्थडे विश
Priti Kushwaha
Publish: Mar, 14 2018 05:22:23 (IST) | Updated: Mar, 15 2018 12:03:59 (IST)
सचिन ने अनोखे अंदाज में किया आमिर को बर्थडे विश

सचिन तेंदुलकर ने आमिर को फनी अंदाज में बर्थडे विश किया। इंस्टाग्राम पर सचिन ने आमिर के साथ वाली एक पुरानी फोटो शेयर की है।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का आज जन्मदिन है। आमिर आज अपना 53 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने आमिर को फनी अंदाज में बर्थडे विश किया। इंस्टाग्राम पर सचिन ने आमिर के साथ वाली एक पुरानी फोटो शेयर की है।

सचिन ने आमिर को खास अंदाज में दी बधाई:
सचिन ने आमिर के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक आमिर खान। आप सुपरस्टार हैं और इसमें कोई सीक्रेट नहीं है.. हाहाहा.. दोस्त मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं..." बता दें, सचिन ने यहां आमिर की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के टाइटल का इस्तेमाल करते हुए उन्हें मजाकियां लहजे में बधाई दी है।

सचिन की इस पोस्ट को उनके फैन्स ने काफी पसंद किया। अपने फेवरेट सुपरस्टार्स को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश नजर आए। एक फैन ने सचिन की इस बर्थडे पोस्ट पर लिखा, "रिटायरमेंट के बाद भी सहवाग बनने की कोशिश जारी है...."

आपको बता दें, इन दिनों आमिर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन , बॅालीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और जायरा वसीम भी मुख्य किरदार निभाती दिखाई देंगी। मंगलवार को शूटिंग के दौरान अचानक अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब हो गई थी। इसके बाद डॉक्टर्स की टीम ने उनकी जांच की। आमिर भी उस वक्त उनके साथ शूटिंग कर रहे थे।

अमिताभ की तबीयत पर बोले आमिर:
अमिताभ की तबीयत खराब होने पर आमिर ने कहा, 'अमितजी और मैं जिस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं वो बहुत बड़ी है। उम्मीद है लोगों को पसंद आए। ये सही है अमितजी को कंधे और कमर में दर्द है। उनका एक्शन भी काफी है फिल्म में। बहुत वक्त बाद आप उन्हें ऐसा करते देखेंगे। वे दर्द से लड़ रहे हैं। परसों ज्यादा तकलीफ थी, लेकिन अब ठीक हैं।'