Sacred Games 2 review : गणेश गायतोंडे की धमाकेदार वापसी
Shaitan Prajapat
| Updated: 15 Aug 2019, 03:37:29 PM (IST)
Sacred Games 2 review : गणेश गायतोंडे की धमाकेदार वापसी
Sacred Games 2

'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे पार्ट की कहानी शुरू होती है गणेश गायतोंडे से जो बीच समुद्र में कहीं फंसा हुआ है।

लंबे समय से लोग फेमस वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे। इस सीरीज के पहले सीजन ने देश में धमाल मचाया था। इसका पहला सीजन इतना पंसद किया गया था कि हर किसी के जबान पर गणेश गायतोंडे और सरताज का कैरेक्टर चढ़ गया था। बता दें कि सीरीज में गणेश गायतोंडे का किरदार नवाजउद्दीन सिद्दीकी और सरताज का किरदार सैफ अली खान ने निभाया था। अब फिर एक बार दोनों की कैमस्ट्री धमाल मचाने को तैयार है। 15 अगस्त के मौके पर सैक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट रिलीज किया गया है। इस पार्ट में कुल 8 एपिसोड हैं।

 

Sacred Games 2

कहानी
इस सीजन की कहानी शुरू होती है गणेश गायतोंडे से जो बीच समुद्र में कहीं फंसा हुआ है। वह महीनों तक इसी शिप पर रहता है। किसी तरह वह खुद को आजाद तो करा लेता है लेकिन वह से निकल नहीं पाता है। वह समुद्र पार करके मुंबई जाना चाहता है और ईसा से बदला लेना चाहता है। तभी एंट्री होती है त्रिवेदी की। गणेश गायतोंडे को धीरे-धीरे एहसास होता है कि वह खेल में अकेला नहीं है। उससे भी कहीं बड़ी मछलियां समुद्र पर राज कर रही हैं। वह मुंबई ना जाकर केन्या में संघर्ष कर रहा है। इस बीच कहानी में दस्तक देते हैं गुरुजी यानी की पंकज त्रिपाठी। इसके बाद शुरु होता है नवाजउद्दीन सिद्दीकी के बदला लेने की कहानी। इस बीच कई नए कैरेक्टर्स की एंट्री होती है।

Sacred Games 2

इस सीरिज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी, कल्कि केकला लीड रोल में हैं। सभी की शानदार एक्टिंग है। वहीं हर बार की तरह सीरीज मेें गाली-गलौज का फुल इस्तेमाल हुआ है। यह सीरीज 15 अगस्त की आधी रात से Netflix पर देखी जा सकती है।