scriptसैफ अली खान की इस फिल्म में होगा जबरदस्त एक्शन, ट्रेनिंग के लिए जर्मनी से बुलाई टीम | saif ali khan hired trainers from germany action scenes taanaji | Patrika News
बॉलीवुड

सैफ अली खान की इस फिल्म में होगा जबरदस्त एक्शन, ट्रेनिंग के लिए जर्मनी से बुलाई टीम

बताया जा रहा है कि यह एक्शन फिल्म है जिसके लिए सैफ को भी काफी मेहनत करनी पड़ रही है

मुंबईFeb 13, 2019 / 07:27 pm

Shaitan Prajapat

saif ali khan

saif ali khan

बॉलीवुड अभिनेता Saif Ali Khan इन दिनों अपनी आने वाली मूवी ‘Taanaji : The Unsung Warrior’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म में अपने रोल को लेकर अब तक सैफ कुछ भी खुलकर बोलने से बच रहे हैं। खबरों के अनुसार, उन्होंने फिल्म तानाजी के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। लेकिन अब एक और खबर फिल्म से जुड़ी हुई सामने आ रही है।

saif ali khan

बताया जा रहा है कि यह एक्शन फिल्म है जिसके लिए सैफ को भी काफी मेहनत करनी पड़ रही है। ‘तानाजी’ के मेकर्स ने अपनी फिल्म के एक्शन सीन्स को और दमदार बनाने के लिए एक इंटरनेशनल टीम की मदद ली हैं। ट्रेनिंग देने के लिए जर्मनी से एक टीम बुलाई गई है। ये टीम फिल्म के एक्शन सीन्स को बेहतर तरीके से फिल्माने में सैफ की मदद करेगी। पहली बार बॉलीवुड में एक्शन सिखाने जर्मनी की एक टीम आ रही है।

saif ali khan

आपको बता दें कि सैफ अली खान इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। अगले हफ्ते से जर्मनी की टीम के साथ सैफ अली खान ट्रेनिंग लेंगे। फिल्म तानाजी के अगले शेड्यूल की शूटिंग फरवरी के आखिर तक शुरु होने की खबरें हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान अलावा अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / सैफ अली खान की इस फिल्म में होगा जबरदस्त एक्शन, ट्रेनिंग के लिए जर्मनी से बुलाई टीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो