scriptSaif ali khan hospitalized in kokilaben hospital After Fracturing His | सैफ से जुड़ी आई बुरी खबर: अस्पताल में हुए भर्ती, हालत गंभीर तो करनी पड़ रही सर्जरी | Patrika News

सैफ से जुड़ी आई बुरी खबर: अस्पताल में हुए भर्ती, हालत गंभीर तो करनी पड़ रही सर्जरी

locationमुंबईPublished: Jan 22, 2024 04:05:53 pm

Submitted by:

Kirti Soni

Saif Ali Khan Hospitalized: सैफ अली खान को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। एक्टर इस वक्त हॉस्पिटल में एडमिट हैं और उनकी सर्जरी चल रही है।

saif_ali_khan_hospitalized.jpg
Saif Ali Khan Hospitalized: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान से जुड़ी एक बुरी खबर आई है। सैफ अली खान इस वक्त मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट हैं और उनका इलाज चल रहा है। उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना भी फिलहाल हॉस्पिटल में ही मौजूद हैं। खबर आई है कि सैफ की इस वक्त सर्जरी की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज यानी 22 जनवरी की सुबह 8 बजे अचानक एक्टर को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया। कहा जा रहा है कि एक्टर के घुटने और कंधे में फ्रैक्चर हुआ है। 53 साल के इस एक्टर को चोट कब और कैसे आई ये अभी तक रिवील नहीं हुआ है। लेकिन कुछ इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान ही एक्टर घायल हुए होंगे। उनकी इस चोट को डॉक्टर्स ने फ्रैक्चर बताया है। कंधे और घुटने दोनों जगह एक्टर को फ्रैक्चर हो गया है। जिसके बाद सैफ अली खान की ऑपरेशन थिएटर में सर्जरी चल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो