scriptअजय देवगन संग सैफ अली खान के काम करने पर करीना ने दिया ऐसा रिएक्शन, जानकर आप भी चौंक जाएंगे | Saif Ali Khan REVEALS Kareena reaction to him working with Ajay Devgn | Patrika News
बॉलीवुड

अजय देवगन संग सैफ अली खान के काम करने पर करीना ने दिया ऐसा रिएक्शन, जानकर आप भी चौंक जाएंगे

सैफ ने करीना को बताया कि वह ‘ओमकारा’ के सह कलाकार अजय के साथ फिर से काम करेंगे। ‘तानाजी’ स्टार ने खुलासा किया उनकी पत्नी …..

मुंबईNov 19, 2019 / 08:01 pm

Shaitan Prajapat

Saif Ali Khan Kareena Ajay Devgn

Saif Ali Khan Kareena Ajay Devgn

अभिनेता सैफ अली खान, अजय देवगन और काजोल स्टारर ‘तानाजी द अनसंग वारियर’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। यह फिल्म मुगल साम्राज्य की सच्ची घटनाओं पर आधारित है और इसमें अजय और सैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस मौके पर पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी। लॉन्च के समय सैफ ने अजय के साथ काम करने पर करीना के रिएक्शन बताए।
Saif Ali Ajay Devgn
सैफ ने करीना को बताया कि वह ‘ओमकारा’ के सह कलाकार अजय के साथ फिर से काम करेंगे। ‘तानाजी’ स्टार ने खुलासा किया उनकी पत्नी को पता था कि अजय के साथ काम करने के दौरान सभी को बहुत मजा आता है। वह भूमिका और फिल्म के लिए बहुत उत्साहित थी। सैफ ने कहा कि करीना फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं। आपको बता दें कि करीना, सैफ और अजय विशाल भारद्वाज की 2006 रिलीज हुई फिल्म ‘ओमकारा’ में साथ नजर आ चुके है।
https://twitter.com/hashtag/TanhajiTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मंगलवार को फिल्म के ट्रेलर यूट्यूब पर जारी किया और थोड़ी देर बाद ही यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन और भूषण कुमार ने किया है। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी।
kareena

Home / Entertainment / Bollywood / अजय देवगन संग सैफ अली खान के काम करने पर करीना ने दिया ऐसा रिएक्शन, जानकर आप भी चौंक जाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो