गुमनामी की जिंदगी जी रही थी सलमान खान की ये एक्ट्रेस, 15 साल बाद कर रही हैं पर्दे पर वापसी

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 06 Feb 2020, 07:56 PM IST
गुमनामी की जिंदगी जी रही थी सलमान खान की ये एक्ट्रेस, 15 साल बाद कर रही हैं पर्दे पर वापसी
pooja dadwal

पूजा कुछ समय पहले टीबी और फेफेड़ों की बीमारी के इलाज के दौरान पाई पाई को मोहताज हो गई थी। उनके पास इलाज तक के पैसे नहीं थी। सलमान खान की फ‍िल्‍म 'वीरगति' में ....

कितना ही बुरा समय हो लेकिन हिम्मत नहीं हारनी चाहिए। क्योंकि समय बदलते देर नहीं लगती और समय ऐसा मलम है जो कितना ही गहरा जख्म हो उसे भर देता हैं। कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा डडवाल की। पूजा कुछ समय पहले टीबी और फेफेड़ों की बीमारी के इलाज के दौरान पाई पाई को मोहताज हो गई थी। उनके पास इलाज तक के पैसे नहीं थी। सलमान खान की फ‍िल्‍म 'वीरगति' में अभिनय करने वाली पूजा को बीमारी की वजह से उनके पति और परिवार ने भी साथ छोड़ दिया था। हालांकि अब वह पूरी तरह ठीक हो गई हैं। इतना नहीं 15 साल बाद पर्दे पर कमबैक की तैयार भी करली है।

pooja dadwal

पूजा जल्द ही 'शुकराना' नाम की शार्ट फ‍िल्‍म में नजर आएंगी। इस फ‍िल्‍म का पोस्‍टर हाल ही में र‍िलीज हुआ है। सुरेंद्र सिंह के निर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म में अनीश शर्मा भी लीड रोल में हैं। विकास जौली ने इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस किया है। एक वेबसाइट से बातचीत में पूजा ने बताया कि फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर सुरेंद्र जी ने उन्‍हें फ‍िल्‍म के ल‍िए एप्रोच किया। पूजा इस फ‍िल्‍म के ल‍िए काफी उत्‍साहित हैं और इसका हिस्‍सा बनकर काफी खुश हैं।

pooja dadwal

आपको बता दें कि पूजा ने फिल्म ‘वीरगति’, ‘हिंदुस्तान’, ‘सिंदूर की सौगंध’ और ‘घराना’ जैसे कई सीरियल्स में भी काम किया था। पूजा ने बीमारी से ठीक होने के बाद अपने एक दोस्त की मदद से टिफिन का काम शुरू किया था। अब पूजा को फिल्मों में काम मिलने की शुरुआत हो चुकी है।

Salman Khan
Show More