scriptचिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म GODFATHER को क्यों नहीं मिल रहा कोई खरीदार? सामने आई बड़ी वजह | salman khan and chiranjeevis film godfather has not got distributors yet | Patrika News
बॉलीवुड

चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म GODFATHER को क्यों नहीं मिल रहा कोई खरीदार? सामने आई बड़ी वजह

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड के पॉपुलर सुपरस्टार सलमान खान ‘गॉडफादर’ फिल्म में एक साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं। फिल्म को लेकर दर्शक खूब एक्साइटेड हैं, लेकिन डिस्ट्रीब्यूटर्स इस ओर इंटरेस्ट नहीं दिखा रहे हैं, जिसके चलते फिल्म को खरीददार नहीं मिल पा रहे हैं।

Sep 19, 2022 / 02:20 pm

Shweta Bajpai

salman khan and chiranjeevis film godfather has not got distributors yet

salman khan and chiranjeevis film godfather has not got distributors yet

साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ( Salman khan) की फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) मुश्किल दौर से गुजर रही है। खबरों के अनुसार फिल्म को थिएटर में रिलीज करने के लिए अभी तक कोई खरीदार नहीं मिला है। सबसे बड़ी बात यह है कि फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार इस फिल्म का हिस्सा हैं और इन दोनों स्टार के रहने के बावजूद फिल्म ऐसे हालातों से गुजर रही है।

वहीं फिल्म का टीजर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था। यह टीजर रिलीज के साथ ही चर्चा में बना हुआ है। इस टीजर में सलमान खान की झलक भी देखने को मिली थी। इसके अलावा फिल्म का सॉन्ग ‘तार मार टक्कर मार’ भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, लेकिन जब इसे खरीदने की बात सामने आई तब से लेकर अभी तक किसी डिस्ट्रीब्यूटर ने इसमें रुचि नहीं दिखाई है।

यह भी पढ़ें

बेटी सुहाना को मॉम गौरी खान ने दी डेटिंग को लेकर सलाह

https://twitter.com/KChiruTweets?ref_src=twsrc%5Etfw
5 अक्टूबर को रिलीज होगी ‘गॉडफादर’-
खबरो के आनुसार, तेलुगु मार्केट में फिल्म को अब तक किसी भी डिस्ट्रीब्यूटर ने नहीं खरीदा है। वहीं इस फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माताओं ने इसके डिस्ट्रीब्यूटिंग राइट्स के लिए लगभग 85 करोड़ रुपए की कीमत बताई है, लेकिन इसके बावजूद इस फिल्म को खरीदने में किसी ने भी रुचि नहीं ली है और फिल्म की रिलीज डेट 5 अक्टूबर है, जो कि बेहद करीब है।

ऐसे हालत में यह बेहद हैरान करने वाली बात है कि कोई भी डिस्ट्रीब्यूटर इस फिल्म को क्यों नहीं खरीदना चाहता है।
‘गॉडफादर’ के स्क्रिप्ट में दम नहीं-
वही इस फिल्म में किसी की रुचि नहीं दिखाने की सबसे बड़ी वजह इस की स्क्रिप्ट है। कहा जा रहा है कि चिरंजीवी और सलमान खान ने अपने लिए खराब स्क्रिप्ट पसंद की है, जिसके चलते डिस्ट्रीब्यूटर्स फिल्म से किनारा कर रहे हैं। वही दूसरी वजह बताई जा रही है कि चिरंजीवी कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर बेहतर परफॉर्म नहीं कर रहे हैं।

उनकी पिछली फिल्म ‘आचार्य’ बहुत बुरी तरह बॉक्स ऑफिस फ्लॉप साबित हुई थी, जिसमें उनके बेटे राम चरण भी अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। फिल्म के चलते डिस्ट्रीब्यूटर्स को बहुत घाटा उठाना पड़ा था।
https://twitter.com/hashtag/Friyay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हिंदी में भी रीलीज होगी ‘गॉडफादर’ –
मोहन राजा के निर्देशन में बनी ‘गॉडफादर’ में चिरंजीवी और सलमान खान के अलावा नयनतारा, पुरी जगन्नाथ और सत्यदेव कंचाराना की भी अहम भूमिका नजर आने वालें हैं।सलमान खान की ये पहली फिल्म तेलुगु में है। फिल्म की शूटिंग तेलुगु में हुई है, लेकिन इस फिल्म को हिंदी में भी डब कर के रिलीज किया जाएगा।

वहीं फिल्म के बजट का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है, लेकिन खबरों के अनुसार कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गोल्ड प्रोडक्शन इस फिल्म का निर्माण लगभग 80 करोड़ से 100 करोड़ रुपए के बजट में हुआ है।

यह भी पढ़ें

काजोल ने कहा- ‘मेरी अंगूठी से जाने कितने लोग खरीदे जा सकते हैं’

https://youtu.be/JO6EVchzAlI

Home / Entertainment / Bollywood / चिरंजीवी और सलमान खान की फिल्म GODFATHER को क्यों नहीं मिल रहा कोई खरीदार? सामने आई बड़ी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो