scriptkajol trolled over her old statement that she does not look poor and her ring could buy many people | काजोल ने कहा- 'मेरी अंगूठी से जाने कितने लोग खरीदे जा सकते हैं', लोगों का फूटा गुस्सा, सुनाने लगे खरी खोटी | Patrika News

काजोल ने कहा- 'मेरी अंगूठी से जाने कितने लोग खरीदे जा सकते हैं', लोगों का फूटा गुस्सा, सुनाने लगे खरी खोटी

अभिनेत्री काजोल न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि अपने चुलबुले अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। हालांकि लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए ये फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इन दिनों अदाकारा अपने एक बयान के चलते चर्चा में हैं और ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। हालांकि उनका ये बयान पुराना है।

नई दिल्ली

Published: September 19, 2022 12:13:17 pm

काजोल ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि फैशन के लिए भी खूब चर्चित हैं। उन्होंने हाथों में ओम' नाम की अंगूठी पहनी हुई है, जिसे लेकर वह हमेशा चर्चा में रहती हैं, एक बार फिर ये इसे लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। हालांकि इस बार अदाकारा अपने फैशन सेंस की वजह से नहीं बल्कि इस अंगूठी पर दिए गए बयान के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आई हैं। काजोल का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह बोल रही हैं कि कुछ भी पहन लें, वह अमीर दिखती हैं। वह किसी भई ऐंगल से गरीब नहीं दिखतीं। लोगों को उनका ये एटीट्यूड पसंद नहीं आ रहा है और उन्हें जमकर सुना रहे हैं।
kajol trolled over her old statement that she does not look poor and her ring could buy many people
kajol trolled over her old statement that she does not look poor and her ring could buy many people
किसी से छुपा नहीं है कि कजोल करण जौहर की अच्छी दोस्त हैं। वह उनके शो कॉफी विद करण में कई बर शिरकत कर चुकी हैं। इसी शो का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करण जौहर बोलते हैं कि उन्होंने कभी काजोल को गांव की लड़की के रोल में नहीं देखा।

इस पर काजोल जवाब देती हैं, मैंने इस चीज पर बहुत जल्दी डिसाइड कर लिया था कि मैं रिच दिखती हूं। मैं गरीब दिखती ही नहीं। मैं कुछ भी करूं, कुछ भी पहनूं... मैंने घघरा चोली भी पहना था, मैंने खुद को देखा और कहा कि मैं गरीब नहीं लगती। मैंने अपनी ओम वाली अंगूठी की तरफ देखा, जिससे पता नहीं कितने लोग खरीदे जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें

ब्रह्मास्त्र में गूगल मैप के कॉन्सेप्ट पर लोग लेने लगे चुटकी

इस वीडियो को reddit पर शेयर किया गया है। इसके वायरल होते ही लोग उन्हें आड़े हाथ लेने लगे। एक यूजर ने लिखा है, वह अपनी पुरानी फिल्मों में गरीब दिखती थी। कई लोगों ने लिखा है कि वह अपने पुराने दिन भूल गईं जब बिल्कुल अच्छी नहीं दिखती थी।
लोगों ने अंगूठी से लोग खरीदने वाले कमेंट को भी गलत बताया है।

एक यूजर ने काजोल को घमंडी भी बताया है।

काजोल भगवान शिव को बहुत मानती हैं और हमेशा 'ओम' लिखी हुई हीरे की अंगूठी पहनती हैं। हालांकि यह अंगूठी काजोल को उनके पति अजय ने फिल्म 'इश्क' के सेट पर एंगेजमेंट रिंग के तौर पर पहनाई थी। वह इस अंगूठी को खुद के लिए लकी मानती हैं। 1994 में फिल्म 'गुंडाराज' के सेट पर उनका अफेयर शुरू हुआ था।

उन्होंने इसके लगभग 5 साल बाद 24 फ़रवरी 1999 को शादी की थी, जो मराठी रिवाज के तहत हुई थी। काजोल और अजय देवगन ( Ajay Devgn ) की जोड़ी बॉलीवुड के आइडल कपल में से एक है। 20 अप्रैल 2003 को उनकी बेटी न्यासा का जन्म हुआ और इसके 7 साल बाद बेटे युग का जन्म हुआ था।

यह भी पढ़ें

ट्रोल होने के बाद अयान मुखर्जी को अब याद आई गलती

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Mohali MMS Leak: एक कॉल से खुला था चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के MMS कांड का राज, एक्शन में दो राज्यों की पुलिसChandigarh MMS कांड: SIT करेगी जांच- 6 दिन यूनिवर्सिटी बंद, अब तक 3 गिरफ्तार, छात्राओं को आ रहे हैं धमकी भरे फोन, जानिए 10 बड़ी बातेंउत्तराखंड : मंत्री 74 तबादले कर निकले विदेश, CM धामी ने लगाई तुरंत रोकBJP पर हमला करते हुए बोले TMC नेता मदन मित्रा, "हिंसक प्रदर्शनकारियों को 10 मिनट में सिखाया जा सकता है सबक"Queen Elizabeth II Last Rites: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने की किंग चार्ल्स III से मुलाकात, सिनेमाघरों में लाइव प्रसारण, अलर्ट पर सेनाPetrol-Diesel Price Today: बिहार से यूपी तक पेट्रोल-डीजल हुआ सस्‍ता, जानिए आपके शहर में कितनी है कीमतजम्मू-कश्मीर में पहली बार वोट डालेंगे पाकिस्तानी शरणार्थी, 5400 परिवारों को 68 साल बाद मिलेगा जमीन का हक, दी गई 5.5 लाख रुपए की आर्थिक मददFarmer Suicide: 'हैप्पी बर्थडे मोदी साहब...', महाराष्ट्र में किसान ने की आत्महत्या, प्रशासन पर उठे सवाल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.