scriptkaran johar explains logic behind brahmastra google map ashram scene | ब्रह्मास्त्र में गूगल मैप के कॉन्सेप्ट पर लोग लेने लगे चुटकी, झल्लाए करण जौहर ने दिया जवाब | Patrika News

ब्रह्मास्त्र में गूगल मैप के कॉन्सेप्ट पर लोग लेने लगे चुटकी, झल्लाए करण जौहर ने दिया जवाब

बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में उतरी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र लगातार बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। फिल्म करोड़ो बटोरने में कमायाब होती नजर आ रही है। जहां फिल्म के VFX ने लोगों का दिल जीता तो वहीं कमजोर कहानी ने लोगों को उदास किया। इसे लेकर ट्रोलर्स खूब मीम्स शेयर कर रहे हैं।

नई दिल्ली

Published: September 19, 2022 10:30:07 am

रणबरी कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' ने ओपनिंग डे से लेकर वीकेंड तक काफी बंपर कमाई की। ये कमाई आज भी जारी है। हालांकि अब इसकी स्पीड थोड़ी धीमी पड़ गई है। इस फिल्म में आधुनिक समय में पौराणिक कथाओं को जोड़ते हुए कहानी दिखाई गई है। भले ही फिल्म ने अच्छी कमाई की हो, लेकिन फिल्म की कहानी लोगों को कुछ रास नहीं आई। फिल्म में कुछ ऐसे सीन दिखाए गए हैं जो पच नहीं रहे हैं, जिन्हें लेकर खूब मजाक उड़ रहा है।
karan johar explains logic behind brahmastra google map ashram scene
karan johar explains logic behind brahmastra google map ashram scene
इनमें से ही एक है आश्रम के पीछे का सीक्रेट और गूगल मैप में आश्रम का एड्रेस ढूंढने वाला सीन। इस सीज को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मजाक बन रहा है। फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक सीन के दौरान दिखाया गया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आश्रम का एक गुप्त रास्ता खोज रहे होते हैं। जहां ब्रह्मांश नाम की एक गुप्त सोसाइटी है।

इस सीन में दिखाया गया है कि अभिनेता नागार्जुन इस काम में दोनों की मदद करते हैं और फिर वह मिलकर गूगल मैप का सहारा लेकर आश्रम खोजते हैं। इस सीन को लेकर खूब मीम्स बन रहे हैं।

यह भी पढ़ें

ट्रोल होने के बाद अयान मुखर्जी को अब याद आई गलती

user tweetट्विटर पर एक यूजर ने ब्रह्मास्त्र के एक सीन पर सवाल उठाते हुए लिखा- कि आखिर आश्रम के पीछे का सीक्रेट और गूगल मैप में आश्रम का एड्रेस कैसे मिल गया। इस तरह के लॉजिक देकर ब्रह्मास्त्र ने 300 करोड़ भी कमा डाले हैं। यही है इंडियन क्रिएटिविटी?

इसपर करण जौहर शांत नहीं बैठे और उन्होंने इसका जवाब दिया। करण जौहर ने इसका जवाब देते हुए लिखा- "वह गुरु भी वास्तविक दुनिया में अन्य व्यक्तियों की तरह रह रहे हैं....किसी को नहीं पता कि वह ब्रह्मांश के लीडर हैं और उनका घर अस्त्रों का है....इसलिए वास्तविक दुनिया में उनके नाम के साथ उनका पता गूगल मैप्स पर है!"
फिल्म सिनेमाघरों में जबरदस्त बायकॉट के बीच रिलीज हुई थी। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर खूब विरोध हुआ, लेकिन अब फिल्म के शानदार प्रदर्शन ने विरोध करने वालों के मुंह पर तगड़ा चांटा मारा है। फिल्म पर बायकॉट का कोई असर नहीं देखने को नहीं मिल रहा है। फिल्म में इस्तेमाल किए गए बेहतरीन VFX इफैक्ट दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। हालांकि फिल्म की कहानी और डायसॉग्स कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए।
दर्शकों को इसके VFX खूब पसंद आ रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक, 410 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में 140 करोड़ रुपए VFX पर खर्च किए गए हैं। फिल्म में VFX के 4500 VFX शॉट्स लगे हैं, जो हिंदी सिनेमा के हिस्ट्री में इससे पहले और इतने बड़े पैमाने पर कभी देखने को नहीं मिला। यहीं कारण है कि ये फिल्म यूथ को बहुत पसंद आ रही है और वो इसे बड़े तादाद में देखने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

इस महिला कंटेस्टेंट के सिर सजा पहली करोड़पति का ताज

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

अंकिता हत्याकांड : जांच के लिए गठित की गई SIT, CM ने कहा- "चाहे कोई भी हो, अपराधियों को नहीं बख्शा जाएगा"अंकिता भंडारी मर्डर केसः 7 दिन बाद मिली लाश, BJP नेता के बेटे पर देह व्यापार का आरोप, जानिए अब तक की 10 बड़ी बातेंउत्तराखंडः तवाघाट-लिपुलेख नेशनल हाईवे लैंडस्लाइड के बाद से बंद, 400 यात्री फंसेराजस्थान में नए मुख्यमंत्री के बनने से ठीक पहले इस विधायक के दो बेटे लाखों रुपए लेते पकडे गए... जयपुर में देर रात एक्शनUNGA में पाकिस्तान को भारत का करारा जवाब: संवाद और आतंकवाद साथ-साथ नहीं चल सकतेअंकिता हत्याकांड : एक्शन में उत्तराखंड सरकार, ऋषिकेश में पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर, CM बोले - दी जाएगी कड़ी सजाLaver Cup 2022: आख़िरी मैच में राफेल नडाल के साथ उतरे रोजर फ़ेडरर, हार के बाद रो पड़े, विडियो वायरलMaharashtra: शिवसेना ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पर फिर बोला जोरदार हमला, दिल्ली दौरे को लेकर कही ये बड़ी बात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.