scriptघर में अकेले थे आयुष शर्मा और अर्पिता खान, जैसे ही आए सलमान खान तो घबरा गया कपल, फिर जो हुआ… | Salman khan catch sister arpita with Aayush Sharma alone in house couple love story marriage | Patrika News
बॉलीवुड

घर में अकेले थे आयुष शर्मा और अर्पिता खान, जैसे ही आए सलमान खान तो घबरा गया कपल, फिर जो हुआ…

सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा के रिश्ते से अनजान थे। एक्टर ने रात में करीब 1 बजे कपल को एक साथ अकेले कमरे में देख लिया था। इसके बाद सलमान खान ने झटपट अर्पिता खान और आयुष शर्मा की शादी करा दी थी।

मुंबईApr 14, 2024 / 09:20 am

Kirti Soni

salman_khan_catch_sister_arpita_with_aayush_sharma.jpg

सलमान खान बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा

आयुष शर्मा ने एक इंटरव्यू में अपने और सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ रिश्ते की कहानी बताई है। एक्टर ने बताया की कैसे उन दोनों को सलमान खान ने रात के समय एक साथ कमरे में देख लिया था। इसके बाद आयुष शर्मा और अर्पिता खान की झटपट रिश्ता पक्का कर शादी करा दी थी।
एक पॉडकास्ट में आयुष शर्मा ने अर्पिता खान के साथ शुरू हुई लव स्टोरी का खुलासा किया है। एक्टर ने बताया की कैसे सलमान खान उनके रिश्ते के लिए राजी हुए थे। आयुष ने कहा कि, “पहले हम दोनों अच्छे दोस्त बने फिर रिलेशनशिप में आ गए। एक दिन रात के एक बजे मुझे अर्पिता ने घर बुलाया कि आ जाओ फिल्म देखेंगे। मैंने पहले तो मना कर दिया लेकिन उन्होंने कहा कि भाई सलमान शूटिंग के लिए गए हैं।”
आयुष शर्मा ने आगे कहा, “फिर हम दोनों ने उनके घर में देर रात बिरयानी खाई। मुझे अर्पिता ने कहा था कि सलमान खान घर नहीं आएंगे लेकिन तभी अचानक गेट की घंटी बजी और सलमान भाई आ गए थे। वह जैसे ही आए तो मैं डर गया था कि अब क्या होगा। उन्होंने मुझे देखा और अर्पिता से पूछा कि, ये कौन हैं तभी मैंने बिना झिझक के कहा कि मैं आयुष हूं और उन्होंने कहा, हाय मैं सलमान खान। इसके बाद मैं वहां से देर रात चला गया था और फिर मुझे सलमान ने अगले दिन घर बुलाया।”
यह भी पढ़ें: सलमान खान ने दी बॉलीवुड एक्टर को मारने की सुपारी? बोले- मुंबई पुलिस कभी भी एनकाउंटर कर देगी

आयुष शर्मा ने इस बारे में बात करते हुए आगे बताया, “मैं अगले दिन सलमान खान से मिलने उनके घर गया तो उन्होंने मुझसे पूछा तुम क्या करते हो? मैंने कहा कि अभी मैं कुछ नहीं करता हूं मेरे पापा पैसे भेज देते हैं और उन्हीं पैसों पर जी रहा हूं। मेरी ये बात सुनकर सलमान ने अर्पिता से कहा, कहां से ढूंढ़कर लाई हो इसे ये कितना ज्यादा सच बोलता है। उन्हें मेरी ये बात पसंद आई और उन्होंने कहा कि अब दोनों का रिश्ता पक्का कल पापा से मिल लेना।”
यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने पति से अनबन की खबरों के बीच शेयर की फोटो! लोग बोलें- Ex रणबीर कपूर का…

आयुष के मुताबिक, उस वक्त दोनों के रिश्ते के बारे में उनके घर वालों को नहीं पता था। इसके बाद आयुष ने अपनी फैमिली को मुंबई बुलाया और अर्पिता से मुलाकात करवाई। दोनों के घर वालों को ये रिश्ता मंजूर था और फिर झटपट शादी हो गई। बता दें कि, आयुष से पहले अर्पिता खान अर्जुन कपूर को डेट कर रही थीं लेकिन ये रिश्ता दो साल में ही खत्म हो गया था।

आयुष शर्मा की सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी साल 2014 में हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। कपल के शादी को 10 साल हो गए हैं। बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रुसलान को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर इस फिल्म का जोर शोर से प्रमोशन कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / घर में अकेले थे आयुष शर्मा और अर्पिता खान, जैसे ही आए सलमान खान तो घबरा गया कपल, फिर जो हुआ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो