scriptSalman Khan ने दी बॉलीवुड एक्टर को मारने की सुपारी? बोले- मुंबई पुलिस कभी भी एनकाउंटर कर देगी | Salman khan gives kamaal r khan encounter supari to mumbai police sanjay nirupam reply | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan ने दी बॉलीवुड एक्टर को मारने की सुपारी? बोले- मुंबई पुलिस कभी भी एनकाउंटर कर देगी

KRK Tweet On Salman Khan: सलमान खान ने एक्टर को मारने की सुपारी दी है। नेता संजय निरुपम के कथित बयान पर केआरके ने शेयर किया ट्वीट।

Apr 14, 2024 / 09:44 am

Kirti Soni

Salman Khan

सलमान खान

KRK Tweet On Salman Khan: एक्टर और फिल्ममेकर कमाल राशिद खान (KRK) ने सुपरस्टार सलमान खान के खिलाफ एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट में केआरके ने दिग्गज नेता संजय निरुपम का कथित बयान भी शेयर किया है।
केआरके ने ‘X’ पर ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं पिछले महीने संजय निरुपम से उनके घर पर मिला था। उन्होंने मुझसे पूछा- कमाल तुम्हें सलमान खान से क्या दिक्कत है? मैंने कुछ भी व्यक्तिगत नहीं कहा। मैं उनकी बुरी फिल्मों के बारे में अच्छा नहीं कहता।”
उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा- “सलमान के कई राजनेता और पुलिस अधिकारी दोस्त हैं। उसने तुम्हारी सुपारी दी है। मुंबई पुलिस कभी भी तुम्हारा एनकाउंटर कर देगी। तो बेहतर होगा, आप देश छोड़ दें। मैंने उन पर भरोसा किया क्योंकि वह लंबे समय से राजनीति में हैं।”
यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट Deepika Padukone ने पति से अनबन की खबरों के बीच शेयर की फोटो! लोग बोलें- Ex रणबीर कपूर का…

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1778708939464495372?ref_src=twsrc%5Etfw
इस मुद्दे पर खुद संजय निरुपम की तरफ से जवाब आया है। संजय निरुपम ने ‘X’ पर ही इसका जवाब देते हुए लिखा, “कमाल खान जी कुछ माह पहले फोन पर तय करके मुझसे घर पर मिलने आए थे। वो बहुत खुबसूरत और चमकदार सूट पहनकर आए थे। मुंबई में मौसम के कारण लोग अनौपचारिक मीटिंग के लिए सूट नहीं पहनते। यह उनका फैसला था। मैंने उन्हें चाय ऑफर की, उन्होंने मिलने का मकसद बताया। वे कांग्रेस ज्वाइन करना चाहते थे। मैंने बताया कि मैं अभी यहां पार्टी का नेतृत्व नहीं कर रहा हूं, खुद निर्णय नहीं ले सकता। फिर भी मदद करूंगा।”
https://twitter.com/sanjaynirupam/status/1779069725840179679?ref_src=twsrc%5Etfw
संजय निरुपम ने आगे बताया, “बातचीत के समय उन्होंने खुद सलमान खान से अपनी अनबन के बारे में बताया था। मैंने केवल उनके और सलमान खान के बीच अनबन का कारण पूछा था। उन्होंने कुछ बताया, याद नहीं है। मैंने उन्हें बताया था कि सलमान खान कांग्रेस के कुछ नेताओं के काफी करीब हैं। आप कांग्रेस में आना चाहते हैं तो बेहतर होगा कि एक्टर से अपना विवाद खत्म कर लें। उन्होंने क्या रिस्पांस दिया मुझे याद नहीं आ रहा है। सुपारी जैसे शब्दों का प्रयोग मैं अपनी बातचीत में कभी नहीं करता। वे फिर मिलने का वादा करके खुशी-खुशी चले गए। दरवाजे तक मैं उन्हें छोड़ने भी आया था, जब उनका ट्वीट देखा तो मैं खुद भी चौंक गया। बस इतना ही।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Salman Khan ने दी बॉलीवुड एक्टर को मारने की सुपारी? बोले- मुंबई पुलिस कभी भी एनकाउंटर कर देगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो