script‘अब इसका तो कोई फॉर्मुला नहीं…’, Salman Khan ने बताया क्यों फ्लॉप हो रहीं बॉलीवुड फिल्में? | Salman Khan On Flop Bollywood Movies | Patrika News
बॉलीवुड

‘अब इसका तो कोई फॉर्मुला नहीं…’, Salman Khan ने बताया क्यों फ्लॉप हो रहीं बॉलीवुड फिल्में?

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड में फ्लॉप हो रही फिल्मों को लेकर बात की और बताया क्यों आज कर फिल्में फ्लॉप हो रही हैं.

Jul 27, 2022 / 04:30 pm

Vandana Saini

Salman Khan ने बताया क्यों फ्लॉप हो रहीं बॉलीवुड फिल्में

Salman Khan ने बताया क्यों फ्लॉप हो रहीं बॉलीवुड फिल्में

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. वो जल्द ही ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं. उनके फैंस भी उनकी फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से वेट कर रहे हैं. सलमान खान की ये फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होने वाली हैं. फिलहाल, वो अपनी फिल्मों के साथ ही अपने बयानों को लेकर भी चर् में है. उन्होंने हाल में अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘आखिर बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप क्यों हो रही हैं?’. सलमान ने फ्लॉप हो रहीं बॉलीवुड फिल्मों पर बात करते हुए कई उदाहरण दिए.
दरअसल, सलमान खान हाल में साउथ एक्टर किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeepa ) की फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे थे. जहां उन्होंने बॉलीवुड में फ्लॉप हो रही फिल्मों के बारे में बात की और बताया इसके पीछे क्या रीजन है. सलमान खान ने हिंदी फिल्मों के खराब फरफॉर्मेंस के पीछे कोरोना को भी एक वजह बताया है. कोरोना महामारी के चलते देरी से रिलीज हुई फिल्मों में ‘जर्सी’, ‘शमशेरा’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘धाकड़’, ‘अटैक’, ‘जयेशभाई जोरदार’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल है, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुईं, जिसके लिए स्टार्स को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें

‘उन्होंने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली’, जुड़वा बच्चों की मां बनने पर Alia Bhatt ने कही ये बात

https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सलमान ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘हम बेस्ट फिल्म बनाने की कोशिश करते हैं. हम सभी के पास पहुंचने की कोशिश करते हैं. फिल्में कभी चलती हैं और कभी नहीं चलती हैं. इसका कोई फॉर्मुला नहीं है’. क्या सलमान खान साउथ फिल्मों को साइन कर रहे हैं? इस सवाल पर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि ‘ये हमेशा से हो रहा है. किसी कारणवश ये रुक गया था. मैंने साउथ के काफी टैलेंटेड लोगों को साथ काम किया है. मैंने किच्चा सुदीप, प्रकाश राज, प्रभुदेवा और साउत के कई डायरेक्टर्स के साथ काम किया है. मैं अब वेंकेटेश के साथ काम कर रहा हूं’.
https://twitter.com/hashtag/VikrantRona?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सलमान खान ने आगे कहा कि ‘जिन्होंने अनाड़ी फिल्म से शुरुआत की थी. कमल हासन के साथ भी काम किया है. साउथ के लोगों ने यहां काम किया है और बड़ी हिट फिल्में दी हैं’. वहीं सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में उनके साथ एक बार फिस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) नजर आएंगे. वहीं उनकी दूसरी फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ नजर आने वाले हैं. साथ ही फिल्म की कास्ट में कई और स्टार्स भी नजर आने वाले हैं, जिनके नाम एक-एक सामने आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

 ‘जब एक औरत को ट्रोल किया जाता है तब ये…’, Ranveer Singh के ट्रोल होने पर बोलीं Urfi Javed



Home / Entertainment / Bollywood / ‘अब इसका तो कोई फॉर्मुला नहीं…’, Salman Khan ने बताया क्यों फ्लॉप हो रहीं बॉलीवुड फिल्में?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो