scriptSunny Deol-Jackie Shroff की फिल्म ‘त्रिदेव’ के रीमेक से कटा Salman Khan का पत्ता, निर्देशक ने बताई वजह | Salman Khan Out Of Sunny Deol Jackie Shroff Film Tridev Remake | Patrika News
बॉलीवुड

Sunny Deol-Jackie Shroff की फिल्म ‘त्रिदेव’ के रीमेक से कटा Salman Khan का पत्ता, निर्देशक ने बताई वजह

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर साल भर पहले कहा गया था कि वो सुपरहिट फिल्म ‘त्रिदेव’ (Tridev) के रीमेक में नजर आएंगे, लेकिन अब उनको बाहर का रास्ता दिखा गया है। इस बारे में फिल्म निर्देशक ने बात करते हुए एक बड़ा खुलासा किया है।

Aug 08, 2022 / 01:46 pm

Vandana Saini

फिल्म 'त्रिदेव' के रीमेक से कटा Salman Khan का पत्ता

फिल्म ‘त्रिदेव’ के रीमेक से कटा Salman Khan का पत्ता

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और ‘टाइगर 3’ की शूटिंग को लेकर बिजी चल रहे हैं। हाल में टाइट सिक्योरिटी के बीच दुंबई से मुबंई लौटे थे। इसी बीच उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जो उनके फैंस को दुखी कर सकती है। दरअसल, साल भर पहले खबरों में छाया हुआ था कि सलमान खान साल 1989 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘त्रिदेव’ (Tridev) के रीमेक में नजर आ सकते हैं, जिसके लिए एक्टर को अप्रोच भी किया गया है। वैसे इन खबरों को लेकर सलमान खान या उनकी टीम की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई थी।
वहीं अब खबर आ रही है कि वो इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे। जी हां, इस मामले पर निर्देशक ने खुलकर बात की है। फिल्म निर्देशक राजीव राय (Rajeev Rai) ने खुलासा किया कि ‘इन सभी बातों में कोई सच्चाई नहीं है’। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘मेरा इस फिल्म के रीमेक को बनाने का कोई मन नहीं है। फिर चाहे वो मेरी फिल्में हों या बाहर की फिल्में’।

उन्होंने आगे कहा कि ‘इसलिए मैं रीमेक करने से परहेज ही करता हूं। हालांकि, मेरे पास कई ऑफर हैं’। राजीव ने आगे कहा कि ‘सलमान ने उनसे संपर्क किया था, लेकिन ‘त्रिदेव’ के लिए नहीं’। राजीव ने सलमान के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘दो साल पहले सलमान और मेरी बात हुई थी, लेकिन ये चर्चा ‘त्रिदेव’ को लेकर नहीं थी। सलमान खान ने सुझाव दिया था कि वो और मैं ‘त्रिदेव’ को को-प्रोड्यूस कर सकते हैं’।

यह भी पढ़ें

बॉयफ्रेंड्स से परेशान आईं Gehena Vasisth, बाथरूम में बोल्ड फोटो शेयर कर बोलीं – ‘मुझे ATM समझते हैं’

https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

राजवी ने आगे बताया कि ‘ये बातें कोरोना महामारी से पहले हुई थी। हालांकि महामारी के आने के बाद इस प्रोजेक्ट पर फिर चर्चा नहीं हुई’। साथ ही राजीव राय ने आगे ये भी बताया कि ‘फिल्म ‘त्रिदेव’ के रीमेक को बनाने का उनका कोई प्लान हैं’। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘मुझे लगता है कि ‘त्रिदेव’ का रीमेक नहीं बनना चाहिए। वैसे भी मेरे पास कई स्टोरीज हैं’।

उन्होंने कहा कि ‘इस समय मैंने न्यूकॉमर्स के साथ अपनी कम बजट की फिल्म की शूटिंग कर रहा हैं’। वहीं अगर सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ उर्फ ‘भाईजान’ की शूटिंग में लगे हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर खबर आ रही हैं कि फिल्म से शहनाज गिल का पत्ता कट गया है। वहीं फिल्म में पूजा हेगड़े और वेंकटेश जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

Aamir Khan की ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 550 करोड़ रुपये? एक्टर ने ऐसे खोली पोल

Home / Entertainment / Bollywood / Sunny Deol-Jackie Shroff की फिल्म ‘त्रिदेव’ के रीमेक से कटा Salman Khan का पत्ता, निर्देशक ने बताई वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो