scriptAamir Khan की ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 550 करोड़ रुपये? एक्टर ने ऐसे खोली पोल | KRK On Aamir Khan's Laal Singh Chaddha Earns Rs 550 Cr Even Before Release | Patrika News
बॉलीवुड

Aamir Khan की ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 550 करोड़ रुपये? एक्टर ने ऐसे खोली पोल

हाल में बॉलीवुड एक्टर ने इस बात का दावा किया है कि आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रिलीज से पहले ही करीबन 550 करोड़ रुपये कमा लिए हैं, लेकिन कैसे चलिए बताते हैं।

Aug 08, 2022 / 12:42 pm

Vandana Saini

Aamir Khan की 'लाल सिंह चड्ढा' ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 550 करोड़ रुपये

Aamir Khan की ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 550 करोड़ रुपये

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए एक दम तैयार है। फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ-साथ मोना सिंह और साउथ स्टार नागा चैतन्य भी नजर आएंगे। फिल्म को लेकर सभी स्टार्स काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इसको बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। वहां आमिर ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म को लेकर कहा था कि ‘ये उनके लिए केवल एक फिल्म नहीं, बल्कि उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है, तो प्लीज इस फिल्म को जरूर देखें इसका बहिष्कार न करें’।
इसी बीच एक्टर और फिल्म क्रिटिक कहे जाने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरके (KRK) ने आमिर खान और उनकी फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा और दावा किया है। उन्होंने दावा किया कि आमिर की फिल्म ने रिलीज से पहले कही करोड़ों रुपये कमा लिए हैं, जो काफी हैरान करने वाली है। हाल में केआरके ने एक वीडियो यूट्यब पर साझा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि ‘कैसे आमिर खान की फिल्म ने रिलीज से पहले ही 550 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है’।

यह भी पढ़ें

‘वो क्लासलेस…’, Urfi Javed के दो तलाक वाले बयान पर Chahatt khanna का हुआ पारा हाई

aamir_khan_film_laal_singh_chaddha.jpg

वैसे तो केआरके काफी समय से लगातार आमिर की इस फिल्म को कई ट्वीट्स के साथ-साथ वीडियो भी बना चुके हैं, लेकिन इस बार उन्होंने आमिर खान और इस फिल्म की जमकर धज्जियां उड़ाई हैं। वीडियो में केआरके बता रहे हैं कि ‘आमिर ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि उनके रिइट्स कितनी में खरीदे गए हैं’। साथ ही केआरके आगे कहते हैं कि ‘इस पोस्ट के जरिए आमिर बता रहे हैं कि रिलीज से पहले ही वो करोड़ों कमा चुके हैं’। साथ ही केआरके ने बताया कि ‘आमिर की इस फिल्म के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स को 550 करोड़ में बेच दिए गए हैं’।
https://youtu.be/UWVuwq8mvHc

इस दावे की केआरके ने पोल खोल कर रख दी है। उन्होंने कहा कि ‘ये एकदम फेक है, ऐसा कुछ नहीं हुआ है’। साथ ही केआरके का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसपर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर लोगों का गु्स्सा भी साफ देखने को मिल रहा है। लोग लगातार इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग में जुटे हुए हैं। साथ ही लोग आमिर खान पर ‘पीके’ फिल्म हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने को लेकर काफी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। इसके अलावा भी उनके कुछ ऐसे विवादित बयान है, जिनको लेकर ऐसा किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बॉयफ्रेंड संग Ira Khan ने पिता Aamir Khan की ‘लाल सिंह चड्ढा’ को किया प्रमोट, यूजर बोले – पहले कपड़े पहन कर आओ

Home / Entertainment / Bollywood / Aamir Khan की ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 550 करोड़ रुपये? एक्टर ने ऐसे खोली पोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो