scriptSHOCKING: सलमान खान ने किया सैफ अली खान को रिप्लेस, RACE 3 में जैकलीन संग करेंगे रोमांस… | salman khan replace saif ali khan in race 3 revealed by jacqueline fernandez cast opposite salman | Patrika News
बॉलीवुड

SHOCKING: सलमान खान ने किया सैफ अली खान को रिप्लेस, RACE 3 में जैकलीन संग करेंगे रोमांस…

SHOCKING: सलमान खान ने किया सैफ अली खान को रिप्लेस, RACE 3 में जैकलीन संग करेंगे रोमांस…

मुंबईAug 23, 2017 / 04:24 pm

Riya Jain

saif ali khan replaced by salman khan in race 3

saif ali khan replaced by salman khan in race 3

बॅालीवुड के सुल्तान सलमान खान का नया प्रोजेक्ट है रेस 3। जी हां आपने बिलकुल ठीक सुना टाइगर जिंदा है के बाद सलमान खान रेस फिल्म के तीसरे पार्ट में जैकलीन फर्नांडिस के साथ काम करते दिखाई देंगे।

जैकलीन ने खुद ‘ए जेंटलमैन’ के प्रमोशन इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया की,- मैं फिल्म जुड़वां 2 के बाद तरुण मनसुखानी की फिल्म ड्राइव में काम कर रही हूं। इस फिल्म में मेरे को-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हैं। इसके बाद सलमान के साथ ‘रेस 3’ की शूटिंग शुरू होगी।

किक में सलमान और जैकलीन की कैमिस्ट्री थी लाजवाब
वैसे हम जैकलीन और सलमान की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री फिल्म किक में भी देख चुके हैं जब सलमान को जैकलीन का हैंगओवर हुआ था। उन दिनों प्रमोश्नस के दौरान इन दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी। सुनने में तो ये भी आया था की शायद सलमान खान जैकलीन फर्नांडिस में दिल्चस्पी लेने लगे हैं।

सलमान खान की आने वाली फिल्में
बता दें इन दिनों सलमान खान कटरीना कैफ के साथ अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है के आखिरी कुछ शूट्स में बिजी हैं। इन दिनों ये दोनों अबू धाबी में एक बार फिर नजदीक आते दिखाई दे रहे हैं।

जैकलीन की आने वाली फिल्में
वहीं दूसरी तरफ जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों फिल्म ए जेंटलमैन के प्रमोश्नस में बिजी हैं और जल्द ही वरूण धवन के साथ जुड़वा 2 में भी कॅामेडी करती नजर आएंगी।

जैकलीन और सिद्धार्थ आ रहे हैं क्लोज
खबरों की माने तो सुनने में आया है की इन दिनों जैकलीन फर्नांडिस अपने को एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कुछ ज्यादा ही पर्सनल टाइम स्पैन्ट करने लगी हैं।

सिद्धार्थ और आलिया का हुआ ब्रेकअप
ये ही वजह है की सिद्धार्थ और आलिया भट्ट के बीच दूरियां बड़ गई हैं और हाल ही में सिद्धार्थ ने नेहा धूपिया के रियेलिटी शो में ये कनफेस कर दिया है की वे सिंगल हैं। अब देखना होगा की जैकलीन फर्नांडिस और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये नई लव स्टोरी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन क्या रंग लाती है।

Home / Entertainment / Bollywood / SHOCKING: सलमान खान ने किया सैफ अली खान को रिप्लेस, RACE 3 में जैकलीन संग करेंगे रोमांस…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो