scriptखुद से 24 साल छोटी इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे सलमान, लेकिन अभिनेत्री के पिता ने लगा दी यह पाबंदी | Salman Khan to romance Saiee Manjrekar in dabangg 3, Mahesh Manjrekar | Patrika News
बॉलीवुड

खुद से 24 साल छोटी इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे सलमान, लेकिन अभिनेत्री के पिता ने लगा दी यह पाबंदी

सलमान खान खुद से 24 छोटी सई मांजरेकर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म का प्रोडक्शन अरबाज खान और निखिल द्विवेदी के हाथों में बताया जा रहा है….
 
 

मुंबईAug 13, 2019 / 08:49 am

भूप सिंह

salman khan, saiee manjrekar

salman khan, saiee manjrekar

‘दबंग’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त ‘दबंग 3’ ( Dabangg 3 ) इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है और महेश मांजरेकर ( Mahesh Manjrekar ) की बेटी सई मांजरेकर ( Saiee manjrekar ) इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान खुद से 24 छोटी सई मांजरेकर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म का प्रोडक्शन अरबाज खान और निखिल द्विवेदी के हाथों में बताया जा रहा है। वहीं सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha ) ने फिल्म के पहले पार्ट में सलमान की लव इंंट्रेस्ट का किरदार अदा किया था और इस फिल्म में महेश मांजरेकर सोनाक्षी के पिता के रोल में नजर आए थे।

Saiee Manjrekar, salman khan

इस बार कैमियो रोल में होंगे महेश
फिल्म ‘दबंग 3’ में एक बार फिर महेश मांजरेकर नजर आएंगे, लेकिन केवल कैमियो रोल में होंगे। बात करें ‘दबंग 3’ में सई के किरदार की तो वे सेकेंड फीमेल लीड प्ले कर रही हैं। सई का किरदार सलमान के युवा किरदार की लव इंट्रेस्ट का बताया जा रहा है।

Saiee Manjrekar, salman khan

महेश ने सई के डेटिंग पर लगाई पांबदी
लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, महेश मांजरेकर अपनी बेटी सई के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बहुत सीरियस हैं और वो सई के प्रति काफी स्ट्रिक्ट भी हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि महेश ने अपनी बेटी सई के लिए ‘नो डेटिंग क्लॉज’ लगाया हुआ है। वो चाहते हैं कि सई फिलहाल अपने काम पर ध्यान ना कि किसी के साथ डेटिंग के चक्कर में पड़े। ‘दबंग 3’ इस साल दिसंबर माह में रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / खुद से 24 साल छोटी इस एक्ट्रेस संग रोमांस करेंगे सलमान, लेकिन अभिनेत्री के पिता ने लगा दी यह पाबंदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो