scriptसेट पर मोबाइल बैन के बाजजूद क्यों लीक हुई ‘दबंग 3’ की तस्वीरें और वीडियो | salman sonakshi photos video from sets of dabangg 3 goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

सेट पर मोबाइल बैन के बाजजूद क्यों लीक हुई ‘दबंग 3’ की तस्वीरें और वीडियो

दबंग 3 की बात करें तो यह दबंग सीरीज का तीसरा पार्ट है। इस फिल्म में सलमान और सोनाक्षी लीड रोल में हैं। स्टोरी इस बार…..

मुंबईAug 21, 2019 / 07:45 pm

Shaitan Prajapat

Salman Khan Sonakshi Sinha

Salman Khan Sonakshi Sinha

बॉलीवुड के सुपरस्टार Salman Khan और अभिनेत्री Sonakshi Sinha इन दिनों अपनी सुपरहिट सीरीज ‘Dabangg’ को लेकर सुर्खियों में छाया हुए हैं। फिल्म के तीसरे पार्ट Dabangg 3 की शूटिंग राजस्थान की राजधानी जयपुर में हुई। भाईजान ने इस फिल्‍म के सेट पर मोबाइल ले जाना बैन कर दिया। सलमान नहीं चाहते कि फिल्‍म का कोई भी सीन लीक हो। इस वजह से सेट पर किसी को भी फोन अंदर ले जाने की इजाजत नहीं है। मोबाइल बैन करने की एक वजह सई मांजरेकर भी हैं जो इसी फिल्‍म से बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। सलमान नहीं चाहते कि उनका लुक किसी के सामने आए। लेकिन बावजूद इसके ‘दबंग 3’ के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो लीक हो गए है।
Salman Khan Sonakshi Sinha
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज जयपुर की हैं। फोटोज में सलमान खान काले रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं। तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा हल्के हरे रंग की साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आई। इतना ही नहीं सेट से कई वीडियो सामने आए। एक वीडियो में सलमान और सोनाक्षी एक गाने की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे है। दोनों स्टार एक साथ बैठे हुए है और सोनाक्षी हिलती हुई सलमान की गोद में लेट जाती है।
दबंग 3 की बात करें तो यह दबंग सीरीज का तीसरा पार्ट है। इस फिल्म में सलमान और सोनाक्षी लीड रोल में हैं। वहीं स्टोरी इस बार फ्लैशबैक में चलती नजर आएगी। जिसमें ‘छोटे दबंग’ सई से रोमांस करते नजर आ सकते हैं। फिल्म में साउथ के अभिनेता किच्चा सुदीप भी नजर आएंगे। इसके अलावा अरबाज खान और प्रमोद खन्ना भी फिल्म का हिस्सा हैं। सुदीप फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे। खास बात ये है कि फिल्म में सलमान के दो दौर दिखाए जाएंगे। कहा जा रहा है सलमान ने अपने युवा लुक के लिए 8 किलो वजन घटाया है।
Salman Khan Sonakshi Sinha
पिछले दिनों अरबाज खान ने भी कहा था कि फिल्म की 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है और तय वक्त पर फिल्म कंप्लीट कर ली जाएगी। सलमान की यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज होगी। इसके अलावा मेकर्स ने ‘दबंग 3’ की रिलीज की तारीख का भी एलान कर दिया है। फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / सेट पर मोबाइल बैन के बाजजूद क्यों लीक हुई ‘दबंग 3’ की तस्वीरें और वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो