scriptAishwarya Rai के बॉलीवुड में कदम रखने से डरते थे Sanjay Dutt, ग्लैमर इंडस्ट्री की इस आदत से डरते थे एक्टर | sanjay dutt want that aishwarya rai does not work in bollywood | Patrika News
बॉलीवुड

Aishwarya Rai के बॉलीवुड में कदम रखने से डरते थे Sanjay Dutt, ग्लैमर इंडस्ट्री की इस आदत से डरते थे एक्टर

संजय दत्त (Sanjay Dutt) काफी आशिक मिजाज एक्टर रहे हैं। संजय दत्त ने खुद इस बात का खुलासा किया हैं कि उनकी 308 गर्लफ्रेंड्स रही हैं। अपने अभी तक के करियर में अनेक हसीनाओं के साथ उनका नाम जुड़ चुका है।

May 11, 2022 / 01:16 pm

Manisha Verma

Aishwarya Rai के बॉलीवुड में कदम रखने से डरते थे Sanjay Dutt, ग्लैमर इंडस्ट्री की इस आदत से डरते थे एक्टर

sanjay dutt want that aishwarya rai does not work in bollywood

संजय दत्त (Sanjay Dutt) बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। हाल ही में रिलीज हुई संजय दत्त की फिल्म K.G.F Chapter 2 में संजय दत्त के किरदार को काफी ज्यादा पंसद किया गया था। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग लोगों के दिलों में एक खास पहचान बनाई है. अपने अभी तक के करियर में अनेक हसीनाओं के साथ उनका नाम जुड़ चुका हैं। वही जब ऐश्वर्या राय ने बाॅलीवुड में डेब्यू किया था तब संजय दत्त उनकी खूबसूरती के कायल हो गए थे। ऐश्वर्या (Aishwarya) से पहली मुलाकात में संजय (Sanjay) ने उन्हें देखते ही कहा था कि, इतनी खूबसूरत लड़की।
संजय दत्त (Sanjay Dutt) और ऐश्वर्या (Aishwarya) पहली बार किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक एड शूट के लिए मिले थे। ऐश्वर्या को देखने के बाद से ही संजय चाहते थे कि वह बाॅलीवुड में काम ना करें। उनका मानना था कि, जब आप ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखते हैं, तो यहां के लोग आपको चेंज करने में जुट जाते हैं। और अगर वो नहीं बदल पाते तो यहां के नियम और कानून फॉलो करते-करते आप खुद को बदल देते हैं।
संजय दत्त का मानना था की ऐश्वर्या अभी काफी ज्यादा मासूम हैं और वह चाहते थे कि ऐश के चेहरे पर जो खूबसूरती है, वो इस इंडस्ट्री की वजह से गुम ना हो जाए। क्योंकि इतनी कम उम्र में ग्लैमर वर्ल्ड का प्रेशर झेलना आसान नहीं हैं। संजय को ऐश्वर्या इतनी अच्छी लगती थी कि उन्होने एक दफा कह दिया था कि अगर ऐश्वर्या रोड पर खड़ी हो जाए तो लोग उन्हे देखने के लिए लाइन लगा देगे।
आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय उस समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री थी। बाॅलीवुड के हर एक बड़े एक्टर ऐश्वर्या को काफी ज्यादा पंसद करते थे। संजय ही बल्कि सलमान खान, विवेक ओबरॉय और अभिषेक बच्चन जैसे स्टार्स भी उनके दीवाने थे।

Home / Entertainment / Bollywood / Aishwarya Rai के बॉलीवुड में कदम रखने से डरते थे Sanjay Dutt, ग्लैमर इंडस्ट्री की इस आदत से डरते थे एक्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो