script‘हीरामंडी’ का पहला लुक आज होगा रिलीज, संजय लीला भंसाली ने किया ऐलान | sanjay leela bhasalis heeramandi first look announces today | Patrika News
बॉलीवुड

‘हीरामंडी’ का पहला लुक आज होगा रिलीज, संजय लीला भंसाली ने किया ऐलान

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की आने वाली सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ का इंतजार प्रशंसकों को लंबे समय से था। आज इस सीरीज का पहला लुक सामने आने वाला है।

Feb 01, 2024 / 10:26 am

Prateek Pandey

sanjay leela bhasali series.jpg

‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ का पहला लुक आज होगा रिलीज

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की आने वाली सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ का इंतजार प्रशंसकों को लंबे समय से था। अब इससे जुड़ी एक खबर सामने आई है। नेटफ्लिक्स की सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक, इस सीरीज का पहला लुक 1 फरवरी को सामने आने वाला है।
पहले पोस्टर हो चुका है रिलीज
इससे पहले सीरीज का पोस्टर सामने आया था, जिसमें मुख्य अभिनेत्रियों को दिखाया गया था। इसमें अभिनेत्रियां सुनहरे रंग के कपड़े और आभूषणों से सजी दिखाई गईं थीं। इन अभिनेत्रियों में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव, हैदरी, मनीषा कोइराला और ऋचा चड्ढा का नाम शामिल है। इनके अलावा इस सीरीज में टीवी अभिनेत्री संजीदा शेख और शर्मिन सहगल भी नजर आएंगी।

इस सीरीज की कहानी और इसके गानों को सुनने के लिए दर्शक भी उत्सुक हैं। ऐसे में जल्द ही उन्हें इस सीरीज से जुड़ी जानकारियां मिल जाएंगी।


बता दें कि संजय लीला भंसाली अपने भव्य सेट और ऐतिहासिक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। पोस्टर के लुक से जाहिर है कि इस सीरीज में भी आपको आजादी से पहले के युग की पृष्ठभूमि पर आधारित कहानी देखने को मिलेगी।
https://twitter.com/hashtag/Heeramandi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘हीरामंडी’ का पहला लुक आज होगा रिलीज, संजय लीला भंसाली ने किया ऐलान

ट्रेंडिंग वीडियो