scriptSANJU POSTER: पत्नी मान्यता के रूप में एक्ट्रेस दिया मिर्जा का पोस्टर आया सामने, जानें किरदार के बारे में… | sanju new poster starring actress dia mirza as manyata dutt | Patrika News
बॉलीवुड

SANJU POSTER: पत्नी मान्यता के रूप में एक्ट्रेस दिया मिर्जा का पोस्टर आया सामने, जानें किरदार के बारे में…

हाल में फिल्म ‘sanju’ का नया पोस्टर सामने आया है।

Jun 07, 2018 / 02:21 pm

Riya Jain

SANJU POSTER: पत्नी मान्यता के रूप में एक्ट्रेस दिया मिर्जा का पोस्टर आया सामने, जानें किरदार के बारे में...

SANJU POSTER: पत्नी मान्यता के रूप में एक्ट्रेस दिया मिर्जा का पोस्टर आया सामने, जानें किरदार के बारे में…

संजय दत्त की बॅायोपिक ‘संजू’ बहुत जल्द बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार अदा करेंगे। हाल में फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में संजय दत्त की पत्नी का किरदार अदा कर रही एक्ट्रेस दिया मिर्जा की तस्वीर दिखाई दे रही है।

5 emotional scenes of <a  href=
Sanju trailer” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/05/30/ranbir3_2917887-m.jpg”>

बता दें संजय दत्त की मान्यता के साथ तीसरी शादी हुई थी। इससे पहले उनकी पहली पत्नी की मौत बेटी त्रिशाला को जन्म देने के 2 महीने बाद हो गई थी। इसके बाद उनकी दूसरी शादी भी ज्यादा दिन नहीं टिक पाई। और मान्यता दत्त से भी शायद संजय की शादी नहीं हो पाती, अगर मान्यता बुरे वक्त में हिम्मत न जुटाती तो। मान्यता दत्त के साथ शादी के वक्त संजय दत्त के सितारे गर्दिश में थे। आपको बता दें तीसरी शादी के वक्त भी संजय को कोर्ट का मुंह देखना पड़ा था।

 

5 emotional scenes of sanju trailer

यह फिल्म इसी महीने 29 जून को रिलीज हो रही है। लगातार फिल्म के नए पोस्टर्स सामने आ रहे हैं। हाल में संजू का नया गाना भी सामने आया था। ‘बढ़िया’गाना भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने में सोनम कपूर दिखाई दी हैं, जो फिल्म में संजय दत्त की 308 गर्लफ्रैंड्स में से किसी एक का किरदार निभा रही हैं। बता दें इस गाने को सोनू निगम और सुनिधि चौहान ने गाया है। इस गाने में रोहन-मोहन ने संगीत दिया है। इतना ही नहीं इस गाने को पुनीत शर्मा ने लिखा है। खास बात यह है कि इस गाने के पीछे एक कहानी है।

sanju

दरअसल गाने का वीडियो इस बात से शुरू होता है जब संजय दत्त बने रणबीर कपूर कहते हैं, ‘मेरे पिता को लगता है कि मैं लिपसिंग नहीं कर सकता। लेकिन वो गलत हैं..वॅाच मी’।

Home / Entertainment / Bollywood / SANJU POSTER: पत्नी मान्यता के रूप में एक्ट्रेस दिया मिर्जा का पोस्टर आया सामने, जानें किरदार के बारे में…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो