scriptस्टेज पर सलवार सूट पहनकर क्यों डांस करती हैं सपना चौधरी? चौकाने वाली है वजह | sapna choudhary reveal reason behind why she always wore salwar suit on stage know here | Patrika News
बॉलीवुड

स्टेज पर सलवार सूट पहनकर क्यों डांस करती हैं सपना चौधरी? चौकाने वाली है वजह

सपना चौधरी आए दिन अपने डांस वीडियो के जरिए लोगों के दिलों पर छाई रहती हैं। वो अपनी परफॉर्मेंस से अपने चाहने वालों को दीवाना बना देती हैं। सपना की फैन फॉलोइंग का अंदाजा उनके शोज में भीड़ देखकर लगाया जा सकता है, लेकिन सभी शोज में जो गौर करने वाली जो बात होती है वो है उनकी पोशाक। वो हमेशा सूट पहनकर ही डांस करती नजर आती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों तो चलिए हम बताते हैं।

Jan 07, 2023 / 04:10 pm

Shweta Bajpai

sapna choudhary

sapna choudhary

सपना चौधरी अपने शानदार डांस से सभी को पागल बना देती हैं उनके डांस पर सभी लोग मर मिटने को तैयार रहते हैं। ये डांसर सभी को इंटरटेन भी करती हैं। लोग दूर दूर से इनका डांसल देखने आते हैं, लेकिन क्या आपने कभी गौर किया है कि वो हमेशा सूट पहनकर ही डांस करती हैं। जी हां सपना चौधरी हमेशा सलवार सूट में डांस करती नजर आती हैं। इसके पीछे की वजह खुद अदाकारा ने एक बार बताई थी।
एक इंटरव्यू के दौरान सपना ने बताया था कि शुरुआत में तो लड़के उनका खूब मजाक बनाते थे, तो वह उनकी पिटाई कर देती थीं। इसी इंटरव्यू में उन्होंने सूट वाली बात को लेकर भी खुलासा किया था।

उन्होंने बताया था कि एक बार उन्होंने डांस करने के लिए लहंगा पहना था। उन्होंने अपना लहंगा एकदम हटकर बनवाया था। लेकिन उस लहंगे को पहनकर वह डांस नहीं कर पा रही थीं।

यह भी पढ़ें

अर्चना गौतम ने फफक-फफक कर रोते हुए बनाया वीडियो

https://twitter.com/hashtag/ChadGayiChadGayi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सपना ने बताया कि ऐसा करने के लिए उनकी मम्मी ने कहा था, वो भी सिर्फ सपना को किसी भी तरीके की अभद्रता से बचाने के लिए। उसके बाद से उन्होंने सोच लिया कि अब वह सिर्फ पूरे कपड़े पहनकर ही डांस करेंगी, चाहे किसी को पसंद आए या न आए। तब ये सपना का ये स्टाइल हरियाणा का फैशन सेंस बन गया है और अब वहां की ज्यादातर डांसर सपना की नकल करते हुए सूट पहनकर ही डांस करती हैं।
https://twitter.com/hashtag/GhaniSayani?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सपना चौधरी ने छोटी सी उम्र में अपने पिता को खो दिया था जिसके बाद उनके कंधों पर अपने घर का सारा भार आ गया था। अपनी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए सपना चौधरी ने दिन रात एक कर दिया।

हरियाणवी सिंगर वीर साहू के साथ शादी के चलते सपना चौधरी खूब सुर्खियों में रहीथीं। वीर साहू ने फेसबुक पर खुलासा किया था कि उनकी शादी सपना से हो गई है और सपना एक बेटे की मां भी बन गई हैं। जनवरी 2020 में दोनों ने गुपचुप तरीके से मंदिर में शादी की थी।

Home / Entertainment / Bollywood / स्टेज पर सलवार सूट पहनकर क्यों डांस करती हैं सपना चौधरी? चौकाने वाली है वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो