scriptSara Ali Khan does not want to work with her mother | Sara Ali Khan अपनी मां के साथ इसलिए नहीं करना चाहतीं काम | Patrika News

Sara Ali Khan अपनी मां के साथ इसलिए नहीं करना चाहतीं काम

सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान यह साझा किया कि उनकी मां अमृता सिंह उनके साथ काम नहीं करना चाहती हैं। इसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।‌

नई दिल्ली

Published: December 06, 2021 10:31:44 pm

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। और इसी कारण वह सुर्खियों में छाई हुई हैं। अपनी एक्टिंग से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली सारा अली खान अक्सर अपने माता पिता के बारे में बात करती नजर आती हैं। कई मौकों पर उन्होंने अपने माता-पिता के साथ रिश्ते पर खुलकर बात कही। अपनी फिल्म के प्रमोशन के चलते वो कई इंटरव्यू वगैरह भी दे रही हैं और इन्ही में एक में उन्होंने एक मजेदार बात बताई है। सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में अपनी मां अमृता सिंह को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। सारा अली खान ने बताया कि शायद उनकी मां अमृता सिंह उनके साथ काम नहीं करना चाहती हैं।
sara_ali_khan
दरहसल हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा से उनकी मां अमृता सिंह के साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया तो सारा ने जो जवाब दिया उसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। सारा ने बताया कि शायद उनकी मां अमृता सिंह उनके साथ काम करना नहीं चाहती और इसके पीछे उन्होंने जो वजह बताई वो भी काफी हैरान करने वाली थी।
सारा अली खान ने कहा कि उनकी मां उनके साथ काम नहीं करना चाहेंगी क्योंकि वह उनकी ‘मां’ हैं। यदि शूट चल रहा है और उस दौरान मेरे चेहरे पर बाल भी आ गया तो वह शॉट के बीच में ही ‘कट’ बोल सकती हैं जिससे वह मेरे बाल ठीक कर सकें। मेरी आंखों के सामने अभी वो विजुअल है जहां वह चाहती हैं कि मैं बेस्ट दिखूं क्योंकि मैं उनकी बेटी हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी उन्हें ऐसी स्थिति में डालना चाहूंगी।”
सारा ने आगे कहा कि मेरी मां का मानना है कि आपको अपने काम को 100 प्रतिशत देना चाहिए। तभी आपको वह सब वापस मिलेगा जो आप चाहते हो। वह एक्साइटेड होकर काम पर जाती हैं और डबल एक्साइटमेंट के साथ वापस आती हैं। घर लौटते ही वह कहती हैं मुझे बहुत मजा आया और मैंने इतना बढ़िया काम किया मां बनने से पहले वह एक्ट्रेस थीं और अभी भी वह उत्साही और जोशीली एक्ट्रेस हैं।”
सारा अली खान ने पिता और मां के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “हम भाग्यशाली हैं कि हमारा काम हमारी हॉबी है।” बता दें कि सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आजकल’ के रीमेक में काम किया था, हालांकि इस फिल्म ने दर्शकों के साथ-साथ सैफ अली खान को भी ज्यादा खुश नहीं किया था।
यह भी पढ़ें

Katrina Kaif के बाद Salman Khan के शो से Out हुईं Jacqueline Fernandez, मुसीबत में फंसी

आपको बता दें कि सारा अली खान की अपनी मां अमृता सिंह के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। सारा अपनी मां से बहुत प्यार करती हैं। भले ही सारा और अमृता सिंह फिल्म में अब तक साथ नजर ना आई हों लेकिन एक विज्ञापन में वो साथ काम कर चुकी हैं।
आपको बता दें अमृता सिंह ने 1980 और 1990 के दशक में काफी काम किया है। बेताब, मर्द, नाम और आइना उनकी हिट फिल्मों में से एक हैं। हाल के सालों में भी वो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्हें हिंदी मीडियम और बदला नाम की फिल्मों में भी देखा गया है। सारा भी उन्हीं के नक्शे कदमों पर चलते हुए अपने फिल्मी करियर को आगे बढ़ा रही हैं। उनकी फिल्म अतरंगी रिलीज होने को है। इसके बाद वो विक्की कौशल संग एक फिल्म में नजर आएंगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.