scriptब्रेकअप के बाद सारा अली खान को मां अमृता सिंह ने कहे ये दो शब्द, एक्ट्रेस ने किया खुलासा | Sara Ali Khan reveals how Mom Amrita Singh reacts to her breakup | Patrika News
बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद सारा अली खान को मां अमृता सिंह ने कहे ये दो शब्द, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Sara Ali Khan on Her Breakup: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी व एक्ट्रेस सारा अली खान मौजूदा समय में बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अपने खुले स्वभाव के लिए भी जानी जाती हैं। वह अपने दिल की बात कहने में भी कभी नहीं हिचकिचाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर खुलासा किया है।

Mar 21, 2023 / 01:38 pm

Archana Keshri

Sara Ali Khan reveals how Mom Amrita Singh reacts to her breakup

Sara Ali Khan reveals how Mom Amrita Singh reacts to her breakup

Sara Ali Khan on Her Breakup: सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गैसलाइट’ के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में वह विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। यह फिल्म 31 मार्च को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी। सारा अली खान अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर्स की वजह से भी लाइमलाइट में रहती हैं। उनका नाम कई एक्टर्स के साथ जोड़ा जा चुका है। इन सबके बीच सारा ने अपने ब्रेकअप पर बात की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा ने खुलासा किया कि उनके ब्रेकअप पर उनकी मां अमृता सिंह का क्या रिएक्शन था।

ब्रेकअप के बाद क्या था अमृता सिंह का रिएक्शन?


एक इंटरव्यू के दौरान जब सारा से पूछा गया कि ब्रेकअप के बाद मां अमृता सिंह ने क्या कहा? इस सवाल पर सारा ने कहा, “मेरे ब्रेकअप के बाद मेरी मां ने सिर्फ ‘इट्स ओके’ कहा था। हालांकि यहां सारा अपने कौन से ब्रेकअप की बात कर रही थीं, इसका उन्होंने जिक्र नहीं किया।

इन लोगों के साथ जुड़ चुका है सारा का नाम


दरअसल, ऐसी कई अफवाहें आईं थीं कि सारा अपने ‘लव आज कल’ के सह-कलाकार कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं। हालांकि, इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को ना तो कभी कंफर्म किया और ना ही इसे खारिज किया। वहीं, एक्ट्रेस का नाम कार्तिक आर्यन के अलावा वीर पहारिया, सुशांत सिंह राजपूत, विजय देवरकोंडा, शुभमन गिल के साथ जुड़ चुका है।

यह भी पढ़ें

ब्रेकअप पर पहली बार छलका सारा अली खान का दर्द, बोलीं- उसने मुझे अंदर से तोड़ दिया


‘लव आज कल’ की असफलता पर क्या बोले सैफ अली खान?


सारा ने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया है कि 2020 में आई फिल्म लव आज कल की असफलता के बारे में उनके पिता सेफ अली खान का क्या कहना है। जब सारा से पूछा गया कि फिल्म ‘लव आज कल’ के फ्लॉप होने पर उनके पिता सैफ का क्या रिएक्शन था? इस पर सारा ने कहा, “वह खुश नहीं थे। उन्हें परफॉर्मेंस पसंद नहीं आई। उन्होंने कहा कि यह अच्छी नहीं थी।”

बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई सारा की फिल्म


बता दें, इम्तियाज अली की पहली फिल्म ‘लव आज कल’ साल 2009 में रिलीज हुई थी थी। इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म में ऋषि कपूर, गिसेले मोंटेइरो और अन्य लोगों ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थे। वहीं, लगभग 11 साल बाद, इम्तियाज अली ने सारा के साथ ‘लव आज कल’ (2020) का निर्देशन किया। इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन ने स्क्रीन शेयर की थी। मगर सारा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही।

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा


बात करें सारा के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही पवन कृपाल द्वारा निर्देशित ‘गैसलाइट’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड रोम-कॉम फिल्म, होमी अदजानिया की फिल्म ‘मर्डर मुबारक’, करण जौहर की ‘ऐ वतन मेरे वतन’ और अनुराग बसु की ‘मेट्रो इन डिनो’ में भी दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें

पर्दे के पीछे शहनाज गिल और सारा अली खान ने किया रोमांस, वायरल हुआ वीडियो

Home / Entertainment / Bollywood / ब्रेकअप के बाद सारा अली खान को मां अमृता सिंह ने कहे ये दो शब्द, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो