scriptबुर्का कॉन्ट्रोवर्सी के बीच सारा खान की पुरानी वीडियो हो रही वायरल, बुर्का को लेकर कही थी ऐसी बात, राखी सावंत ने भी किया था समर्थन | Sara Khan's old video on burqa controversy is going viral | Patrika News
बॉलीवुड

बुर्का कॉन्ट्रोवर्सी के बीच सारा खान की पुरानी वीडियो हो रही वायरल, बुर्का को लेकर कही थी ऐसी बात, राखी सावंत ने भी किया था समर्थन

कर्नाटक के कॉलेज में हिजाब को लेकर छिडे़ विवाद ने पूरे देश का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है। बॉलीवुड गलियारों में भी हिजाब विवाद की गूंज दिख रही है। हर कोई अपनी प्रतिक्रिया देता नजर आ रहा है। इसी बीच बुर्का से संबंधित एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें सारा खान ने अपने बयानों से सबका ध्यान खींचा था।

Feb 12, 2022 / 07:40 pm

Archana Keshri

Sara Khan's old video on burqa controversy is going viral

Sara Khan’s old video on burqa controversy is going viral

एक्ट्रेस सारा खान एक बार ब्रुके को लेकर विवादों में आई थी, उस वक्त उन्हें ट्रोल भी किया गया था। उनके साथ इन विवादों में कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मसहूर राखी सांवत भी चर्चा में रही थीं। उस वक्त में रहा ये विवादों वाला पुराना वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा हैं, इस वीडियो में सारा ने बुर्खा विवाद पर अपनी बात कही थ। इस वीडियो में सारा खान का कहाना है कि मुसलमानों को महिलाओं को बुर्का पहनाने की बजाय अपनी आंखों पर शर्म का पर्दा करना चाहिए।
दरअसल, उन दिनों सारा का एक म्यूजिक वीडियो ‘ब्लैक हार्ट’ रिलीज किया गया था। इस वीडियो में सारा न्यूड पोज देती नजर आई थीं। फैंस को सारा का म्यूजिक वीडियो में इतना बोल्ड अंदाज पसंद नहीं आया और उन्हें मुस्लिम होने के बाद इस तरह के काम नहीं करने की नसीहत और बुर्का पहनने की नसीहत दी गई। फिर क्या था सारा और राखी ने इस बारें में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी।

sara_khan_2.jpg

इसके बाद सारा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मुसलमान समुदाय में यह कहा जाता है कि लड़कियों का पर्दा करना चाहिए तो मुसलमान समुदाय में यह क्यों नहीं कहा जाता कि कि लड़कों को आंखों पर पर्दा कर लेना चाहिए और लड़कियों को खुले घूमना चाहिए। मैं यह कहने के लिए क्षमा प्रार्थी हूं लेकिन मैं मुसलमान हूं। मेरी एक ही शिकायत है जो लोग खड़े हो जाते हैं और चिल्लाते हैं बुर्का, बुर्का, बुर्का। अरे शर्म करो तुम लोग पहले अपनी आंखों पर कि तुम लोग वह चीज क्यों देख रहे होl तुम्हें पर्दा करना चाहिए। हम क्यों पर्दा करेंl हम लोगों की इज्जत सबसे ज्यादा होनी चाहिए क्योंकि हम लोगों ने ही तुम्हें पैदा किया है, वरना तुम लोग आते कहां से।”

sara_khan_1.jpg

सारा का साथ देते हुए राखी सावंत इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि, “अब मैं सारे बुर्के आदमियों को पहनाऊंगी।” हालांकि सारा ने इस वीडियो में अपने बयानों के लिए माफी भी मांगी थी। गौरतलब है कि यह एक पुराना वीडियो है जो अब दोबारा से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

मुंबई की बाढ़ में जब फंस गई थीं दीपिका पादुकोण, नहीं पहुंच पाईं थी घर

//?feature=oembed

आपको बता दें, इन दिनों कर्नाटक का हिजाब विवाद काफी गर्माया हुआ है, बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी खुलकर इस पर अपनी राय रख रहे हैं। जावेद अख्तर, स्वरा भास्कर, रिचा चड्ढा, कमल हासन ने इसपर अपनी राय दी है। इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी एक पोस्ट किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार की फिल्म के प्रोड्यूसर ने किया साउथ फिल्म के एक्टर रवि तेजा की ‘खिलाड़ी’ पर कोर्ट केस

Home / Entertainment / Bollywood / बुर्का कॉन्ट्रोवर्सी के बीच सारा खान की पुरानी वीडियो हो रही वायरल, बुर्का को लेकर कही थी ऐसी बात, राखी सावंत ने भी किया था समर्थन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो