scriptSee Alia Bhatt dance video and Photos of friends sangeet ceremony | फ्रेंड की संगीत सेरेमनी में जमकर नाचीं आलिया भट्ट, इस गाने पर लगाए ठुमके | Patrika News

फ्रेंड की संगीत सेरेमनी में जमकर नाचीं आलिया भट्ट, इस गाने पर लगाए ठुमके

आलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया अपनी फ्रेंड की संगीत सेरेमनी में जमकर डांस करती नजर आ रही है। वीडियो देखकर फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

Updated: November 21, 2021 02:18:07 pm

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट जहां इन दिनों अपनी (Alia Bhatt) शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाईं हुईं हैं। वहीं, अब आलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आलिया अपनी फ्रेंड की संगीत सेरेमनी में जमकर डांस करती नजर आ रही है। वीडियो देखकर फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।
See Alia Bhatt dance video and Photos of friends sangeet ceremony
Alia Bhatt
वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वाणी कपूर समेत कई सेलेब्रिटीज इस कार्यक्रम में डांस करती नजर आईं आ रही हैं। यहां आलिया को 'साथिया' फिल्म के 'छलका छलका रे' गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। आलिया ने अपने डांस से फ्रैंड की शादी की संगीत सेरेमनी में पूरी महफिल अपने नाम कर ली।
वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टग्राम पर शेयर किया है। आपको बता दें कि बीती रात अनुष्का रंजन और आदित्य सील की संगीत सेरिमनी हुई है। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। दोनों कलाकारों के संगीत कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे फंक्शन का हिस्सा बने।
यह भी पढ़ें

जब अपनी ही फिल्म देखकर बेहद दुखी हो गए धर्मेंद्र, आधी छोड़कर आ गए थे बाहर

वहीं, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के अभिनेता आदित्य सील (Aditya Seal) और अभिनेत्री अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan) की ग्रैंड वेडिंग के संगीत में आलिया भट्ट पहुंचीं थी तो सबकी नजरें उन पर थम गईं थीं। आलिया ने फोटो ओप के दौरान पैपराजी को तमाम पोज दिए। उनकी एक एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.