scriptपनवेल की सड़कों पर सलमान को ऑटो चलाते देख यूजर्स बोले- सांप को ढूंढने जा रहे हैं | Seeing Salman driving an auto users said -they are going to find snake | Patrika News
बॉलीवुड

पनवेल की सड़कों पर सलमान को ऑटो चलाते देख यूजर्स बोले- सांप को ढूंढने जा रहे हैं

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों पनवेल फार्म हाउस में हैं जहां वो वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान (Salman Khan) नीले रंग की टीशर्ट, व्हाइट शॉर्ट्स और कैप में नजर आ रहे हैं और ऑटो रिक्शा चला रहे हैं।

Dec 29, 2021 / 10:00 pm

Sneha Patsariya

salman-khan-3.jpg
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (salman khan) हाल ही में 56 साल के हुए हैं। और इन दिनों किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में हैं। सलमान खान की फिल्म में उनका स्टाइल हो या निजी जीवन में कोई भी काम सलमान खान जो भी करते हैं छा जाते हैं। और लोगों का ध्यान अपनी ओर खीच लेते हैं। सलमान खान को शायद इसीलिए जमीन से जुड़ा हुआ अभिनेता कहा जाता हैं।
क्योकि सलमान लोगों के बीच जाने में, उनके रंग में रंगने से वे कभी नहीं कतराते। हाल ही में सलमान खान ऑटो रिक्शा चलाते नजर आए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान (Salman Khan) नीले रंग की टीशर्ट, व्हाइट शॉर्ट्स और कैप में नजर आ रहे हैं और ऑटो रिक्शा चला रहे हैं
दरहसल सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों पनवेल फार्म हाउस में हैं जहां वो वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। खबर है कि न्यू ईयर सेलिब्रेशन भी सलमान वहीं पर करेंगे। पनवेल की सड़कों पर सलमान खान का ऑटो चलाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शॉर्ट्स, टी-शर्ट और सिर पर टोपी लगाए सलमान इतनी आसानी से ऑटो चला रहे हैं, मानो कि वह रोज ऑटो चलाते हों। जैसे ही लोगों ने सलमान खान को ऑटो में देखा, वहां उन्हें देखने वालों का तांता लग गया।
इस वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट और लाइक्स आ रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- उन्हें इस तरह देखकर अच्छा लगा। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- जो देखा उस पर विश्वास नहीं कर पा रहा हूं। एक अन्य यूजर ने फनी कमेंट करते हुए लिखा- सलमान उस सांप की खोज में जा रहे हैं जिसने उन्हें काटा था। आपको बता दें सलमान को जन्मदिन के पहले सांप ने कांट लिया था।
यह भी पढ़ें

आखिर क्या थी सलमान के साथ शिल्पा के रिश्ते की सच्चाई, क्यो शिल्पा के घर रोए थे सलमान?

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इनदिनों बिग बॉस 15 को होस्ट कर रहे हैं। इस बार वीकेंड का वार 31 दिसंबर को होगा। जिसमे कई चर्चित सेलेब्स शामिल होंगे। इससे जुड़ा एक प्रोमो कलर्स चैनल ने शेयर किया है। इसके अलावा वो जल्द ही टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / पनवेल की सड़कों पर सलमान को ऑटो चलाते देख यूजर्स बोले- सांप को ढूंढने जा रहे हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो