scriptSeema Haider को हीरोइन बनाने की वजह है अंजू? प्रोड्यूसर बोले- पाकिस्तान से उसके वीडियो देखकर मुझसे रहा नहीं गया | seema haider news director amit joni reveal why casting seema haider | Patrika News
बॉलीवुड

Seema Haider को हीरोइन बनाने की वजह है अंजू? प्रोड्यूसर बोले- पाकिस्तान से उसके वीडियो देखकर मुझसे रहा नहीं गया

Seema Haider: सीमा हैदर अमित जोनी की आने वाली फिल्म में एक्टिंग करती नजर आएंगी। वहीं, प्रोड्यूसर सीमा हैदर को एक और फिल्म ऑफर करने वाले हैं।

मुंबईAug 06, 2023 / 02:47 pm

Priyanka Dagar

seema_haider.jpg

सीमा हैदर को मिली एक्टिंग पर बोले प्रोड्यूसर अमित जानी

Seema Haider: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और भारत छोड़ पाकिस्तान गई अंजू दोनों ही सुर्खियों में हैं सीमा हैदर को बॉलीवुड से एक्टिंग का भी मौका मिल चुका है सीमा जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस के लिए काम करेंगी। कुछ समय पहले अमित जानी ने ग्रेटर नोएडा पहुंच सीमा हैदर से मुलाकात की थी। टीम ने सीमा का ऑडिशन भी लिया था। अब अमित जानी ने बातचीत में बताया कि वे क्यों सीमा को काम देने जा रहे हैं।
‘ए टेलर मर्डर स्टोरी’ फिल्म के निर्माता का कहना है कि जब भारत से गई अंजू पाकिस्तान में खुश है तो सीमा हैदर यहां क्यों नहीं खुश रह सकती, इसलिए उसे काम दे रहे हैं। सीमा को अंडरकवर एजेंट का रोल ऑफर किया गया है। इस बीच, अमित जानी सीमा को दूसरी फिल्म का ऑफर देने वाले हैं। बंगाल हिंसा पर मूवी शुरू करने का फैसला भी कर लिया है। नाम होगा ‘बंगाल की डायरी’। इसमें सीमा हैदर को एक और रोल मिल सकता है।
राजस्थान में उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड पर ‘ए टेलर मर्डर स्टोरी’ (A tailor Murder story) फिल्म बन रही है। ये फिल्म कहानी के अलावा एक और वजह से इन दिनों चर्चा में है। पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को भी इस फिल्म में रोल ऑफर हुआ है। बता दें कि सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन के पास पाकिस्तान से अवैध रूप से चार बच्चों को लेकर भारत आ गई थी।
बीते साल 28 जून 2022 को राजस्थान के उदयपुर (Udaipur News) में टेलर कन्हैलायाल साहू की रियाज अत्तारी और मोहम्मद गौस ने बेरहमी से हत्या कर दी थी। उदयपुर के इस बर्बर हत्याकांड (Murder case) ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। अब इस वारदात को 1 साल से ज्यादा बीत चुका है लेकिन यह मामला एक बार सुर्खियों में है।

Home / Entertainment / Bollywood / Seema Haider को हीरोइन बनाने की वजह है अंजू? प्रोड्यूसर बोले- पाकिस्तान से उसके वीडियो देखकर मुझसे रहा नहीं गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो