script4 फ्लॉप के बावजूद अक्षय की फीस में नहीं आई कमी, ‘सेल्फी’ के लिए वसूले इतने करोड़, इमरान हाशनी को नहीं मिले आधे भी | selfiee starcast fees akshay kumar emraan hashmi diana penty nushrratt bharuccha charged huge amount | Patrika News
बॉलीवुड

4 फ्लॉप के बावजूद अक्षय की फीस में नहीं आई कमी, ‘सेल्फी’ के लिए वसूले इतने करोड़, इमरान हाशनी को नहीं मिले आधे भी

selfiee starcast fees: लगातार चार सुपरफ्लॉप फिल्में दे चुके अभिनेता अक्षय कुमार ने एक बार फिर वापसी की है। आज उनकी फिल्म सिनेमाघरों में धमक गई है। फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। खबर है कि फिल्म के लिए स्टारकास्ट ने अच्छी खासी रकम वसूली है।

Feb 24, 2023 / 01:14 pm

Shweta Bajpai

selfiee starcast fees

selfiee starcast fees

selfiee starcast fees: मशहूर एक्टर अक्षय कुमार और इमरान हाशनी की फिल्म सेल्फी आज रिलीज हो गई है। फिल्म को अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है। फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के बाद से अक्षय की चार मेगा बजट फिल्में ‘बच्चन पांडे’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’ और ‘रामसेतु’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रहीं। इसके अलावा ‘अतरंगी रे’ और ‘कठपुतली’ को फिल्म वितरक ही नहीं मिले जिसके चलते इन दोनों को सीधे ओटीटी पर रिलीज करना पड़ा। फिल्म ‘सेल्फी’ उनकी इस साल की पहली फिल्म है। खबर ये भी है कि इसके लिए स्टारकास्ट ने अच्छी खासी रकम वसूली है। तो चलिए आपको बताते हैं सभी स्टार की फीस।
अक्षय कुमार-
अक्षय कुमार की बात करें तो एक्टर के लिए पिछला साल कुछ खास नहीं गया। उनकी सभी फिल्में लगभग फ्लॉप रही हैं। ऐसे में अब लोगों को उनसे सेल्फी को लेकर काफी उम्मीदे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हमेशा की तरह एक्टर ने इस फिल्म के लिए भी अच्छी खासी रकम वसूली है। कहा जा रहा है फिल्म में उन्होंने अपने रोल के लिए 35 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

यह भी पढ़ें

पूजा भट्ट के पिता को सरेआम लिप किस करने पर मचा था बवाल

https://twitter.com/hashtag/SelfieeReview?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इमरान हाशमी-
‘सेल्फी’ देशभर में 2,000 स्क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है। फिल्‍म का बजट 150 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिल्म में इमरान हाशमी इंस्पेक्टर के रोल में दिखाई दिए हैं। लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म के लिए उन्होंने भी अच्छी रकम वसूली है। कहा जा रहा है इमरान ने इस किरदार को जीने के लिए 7 करोड़ रुपए लिए हैं।
https://twitter.com/hashtag/Selfiee?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
डायना पेंटी-
अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइनिंग लाइसेंस का ऑफिशल रीमेक है। फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। फिल्म से लंबे समय बाद एक्ट्रेस डायना पेंटी ने वापसी की है। फिल्म के लिए एक्ट्रेस लाखों रुपए चार्ज किए हैं। कहा जा रहा है उन्होंने इसके लिए 75 लाख फीस ली है।
https://twitter.com/hashtag/EmraanHashmi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
नुसरत भरुचा-
नुसरत भरुचा ने अपने दमदार अभिनय से इंडस्ट्री में बड़ी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने अब तक कई बड़ी फिल्में दी हैं। नुसरत भरुचा ने फिल्म सेल्फी के लिए 4 करोड़ रुपए लिए हैं।

यह भी पढ़ें

सोनाक्षी सिंहा और विराट कोहली ने ‘साड़ी के फॉल सा’ पर किया था जबरदस्त डांस

Home / Entertainment / Bollywood / 4 फ्लॉप के बावजूद अक्षय की फीस में नहीं आई कमी, ‘सेल्फी’ के लिए वसूले इतने करोड़, इमरान हाशनी को नहीं मिले आधे भी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो