scriptरोहित शर्मा की शादी में सोनाक्षी सिंहा और विराट कोहली ने ‘साड़ी के फॉल सा’ पर किया था जबरदस्त डांस, वायरल हुआ Video | virat kohli and sonakshi sinha dancing to saree ke fall at rohit sharma wedding goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

रोहित शर्मा की शादी में सोनाक्षी सिंहा और विराट कोहली ने ‘साड़ी के फॉल सा’ पर किया था जबरदस्त डांस, वायरल हुआ Video

Virat Kohli Sonakshi Sinha dance Video: बॉलीवुड के कुछ गाने ऐसे हैं जो आज भी हमारे जेहन में बसे हुए हैं। इन्हीं में से एक है एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का गाना साड़ी के फॉल सा। ये गाना आपको डांस करने पर मजबूर कर देता है। अब इस गाने पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और सोनाक्षी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

Feb 24, 2023 / 11:29 am

Shweta Bajpai

 rohit sharma wedding

rohit sharma wedding

Virat Kohli Sonakshi Sinha dance Video: कुछ गाने ऐसे होते हैं जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देते हैं ऐसा ही एक गाना है फिल्म आर.राजकुमार का गाना साड़ी के फाल सा। फिल्म के साथ साथ फिल्म के गाने को भी खूब पसंद किया गया था। गाने में शाहिद और सोनाक्षी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। अब एक बार फिर इस गाने पर अदाकारा का डांस वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो में उनके साथ शाहिद नहीं बल्कि कोई और दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और सोनाक्षी का वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/hashtag/RRajkumar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ये किसी से छुपा नहीं है कि विराट कोहली को डांस करने का काफी शौक है और उन्हें कई बार पार्टी और दोस्तों की शादी में डांस करते हुए देखा गया है। अब कोहली का सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है।

ये वीडियो भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की शादी का है। रोहित की शादी में फिल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट के कई स्टार्स पहुंचे थे। ऐसे में इन दोनों का डांस देख हर कोई हैरान रह गया था। ये वीडियो 2016 का है। वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) फिल्म ‘आर… राजकुमार’ के गाने ‘साड़ी के फॉल सा’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

मनीष वाधवा के बाद ‘गदर 2’ में हुई एक और एंट्री

https://twitter.com/TrophyHeist/status/1627155311579787265?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में विराट सोनाक्षी के साथ स्टेप्स मैच करने की कोशिश करते दिख रहे हैं लेकिन विराट दोनों की जोड़ी ने वाकई सभी को चौंका दिया था। यह वीडियो पूरे इंटरनेट पर वायरल हो गया है और इसे 56 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है।

विराट को इतना अच्छा डांस करते देख कईयों का दिल जीत लिया है। गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह से तब शादी की थी, जब मुंबई में एक भव्य समारोह में बॉलीवुड के कई सितारे और क्रिकेटर मौजूद थे।

Home / Entertainment / Bollywood / रोहित शर्मा की शादी में सोनाक्षी सिंहा और विराट कोहली ने ‘साड़ी के फॉल सा’ पर किया था जबरदस्त डांस, वायरल हुआ Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो