scriptJawan ब्लॉकबस्टर होने के बाद फैंस को शुक्रिया कहने आए शाहरुख, बोले- ‘दीपिका को तो मैंने मुर्ख बनाया’ | Shah Rukh Khan first press conference after Jawan became a blockbuster | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan ब्लॉकबस्टर होने के बाद फैंस को शुक्रिया कहने आए शाहरुख, बोले- ‘दीपिका को तो मैंने मुर्ख बनाया’

Shah Rukh Khan On Jawan Success: फिल्म ‘जवान’ की सफलता पर बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा कि फैन्स का शुक्रिया जो यहां आए हैं। ये फिल्म चार साल में बनी है। जिसके पीछे कड़ी मेहनत है और मैं इसके लिए पूरी टीम का शुक्रिया करना चाहता हूं।

मुंबईSep 15, 2023 / 09:05 pm

Adarsh Shivam

shah_rukh_khan_first_press_conference_after_jawan_became_a_blockbuster_thanked_fans_king_khan_said_i_fooled_deepika_.jpg

जवान की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे शाहरुख खान

Shah Rukh Khan On Jawan Success: जवान की सक्सेस पर शाहरुख खान ने एक प्रेस कॉम्फ्रेंस रखी है, जहां फिल्म की पूरी टीम पहुंची। इस दौरान शाहरुख और दीपिका पादुकोण ने एक दूसरे से साथ अपने एक्पीरियंस शेयर किया। इसके बाद शाहरुख ने फैंस और मीडिया का शुक्रिया अदा किया।
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाहरुख खान ने कहा, “शुक्रिया सभी का। प्रेस का शुक्रिया, फैन्स का शुक्रिया जो यहां आए हैं। बहुत कम मौका मिलता है कि किसी फिल्म के साथ इस तरह से जीया जा सके। साउथ के कई लोग इस फिल्म में शामिल है। इसलिए ये फिल्म चार साल से बनकर तैयार हुई है। ऐसे कई लोग थे टीम में जो कई दिनों तक अपने घर नहीं गए। ये उनकी कड़ी मेहनत का नतीजा है।”
जवान के लिए दीपिका को मूर्ख बनाए शाहरुख!
शाहरुख ने आगे कहा, “दीपिका जब ‘पठान’ में बेशरम रंग कर रहीं थीं। उस समय मैं सोच रहा था कि क्या वो जवान में मां का रोल करेगी? इसके बाद मैंने पूजा डडलानी को उनके पास भेजा और वो दीपिका से बात की। दो मिनट में दीपिका ने बताया कि वो ये रोल करने के लिए तैयार है। दीपिका ने ये रोल करके बता दिया कि वो एक उदारदिल अभिनेत्री हैं। दीपिका को पता था कि मैं एक छोटा सा रोल करने आई हूं, लेकिन हमने उन्हें मूर्ख बनाया और उनके साथ पूरी फिल्म शूट कर ली… दीपिका शुक्रिया।”

shah_rukh_khan_first_press_conference_after_jawan_became_a_blockbuster_thanked_fans_king_khan_said_i_fooled_deepika.jpg


शाहरुख खान ने फिल्म कास्ट की करी तारीफ

शाहरुख खान ने आगे कहा, “फिल्म में सभी लेडीज और दीपिका पादुकोण बड़ी खूबसूरत लग रही हैं। सुनील ग्रोवर का काम भी कमाल का है और फिल्म में मेरा तो जवाब ही नहीं है। इसके बाद वो मुस्कुराने लगते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा, “इस फिल्म के लिए 100 से ज्यादा तकनीशियन्स ने काम किया है। उन सभी को आज शुक्रिया कहना चाहूंगा। इन सभी के अलावा पूजा डडलानी ने भी इस फिल्म बहुत मेहनत की है।
जानिए रिद्धि ने शाहरुख के लिए क्या कहा
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाहरुख खान के अलावा बाकी कास्ट मौजूद थे। इस दौरान एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा, “पहले ही दिन मेरा शूट शाहरुख के साथ था और मैं बहुत खुश थी, वैसे ही जैसे सभी लोग यहां पर खुश हैं।
5 मिनट में ही फिल्म के लिए हां बोल दिया था- सान्या
इसके बाद एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने कहा, “फिल्म के लिए एटली सर के साथ मेरी पहली मीटिंग जूम पर थी और मैंने पांच मिनट में ही डिसाइड कर लिया था कि मैं ये फिल्म करूंगी… और शाहरुख सर से मिलूंगी। वहीं आलिया ने कहा, “शाहरुख पहली ही मुलाकात से हमारे साथ काफी बहुत कूल थे और हमें को-एक्टर की ही तरह से ट्रीट किया।

shah_rukh_khan_on_jawan_success.jpg
यह भी पढ़ें

जिंदा है जवान का कलेक्शन, आज इतनी करोड़ कमाई करके 400 करोड़ क्लब में होगी शामिल



इसके अलावा लहर खान ने बताया, जब हम शूटिंग नहीं करते थे तो हम अक्सर शाहरुख से मस्ती भरी बात करते थे। वहीं एक्टर सुनील ग्रोवर ने इस दौरान स्टेज पर शाहरुख खान का बाहें फैलाने वाला सिग्नेचर स्टेप भी किया। उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से शाहरुख के साथ काम करना चाहता था, एटली का बहुत शुक्रिया।”

हमेशा से शाहरुख के साथ काम करना था- सुनील
राजाकुमारी ने फिल्म के गाने को लेकर बात करके हुए कहा, “जैसे ही मुझे अनिरुद्ध ने गाने की बीट्स भेजी, मैं समझ गई कि ये गाना बढ़िया है और मुझे पता था ये गाना काम‌ करेगा।” इसके बाद फिल्म के संगीतकार अनिरुद्ध ने कहा, “मैंने शाहरुख की ‘कल हो ना हो’ 7 बार देखी है। लेकिन मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मेरा बॉलीवुड डेब्यू शाहरुख खान के साथ होगा।”

Home / Entertainment / Bollywood / Jawan ब्लॉकबस्टर होने के बाद फैंस को शुक्रिया कहने आए शाहरुख, बोले- ‘दीपिका को तो मैंने मुर्ख बनाया’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो