scriptशाहरुख़ खान, रणवीर सिंह और दूसरे बॉलीवुड स्टार्स कैसे दीखते थे अपने स्कूल यूनिफार्म में , देखे फोटोज | shah rukh khan priyanka shilpa Ranveer Singh school uniform photos | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख़ खान, रणवीर सिंह और दूसरे बॉलीवुड स्टार्स कैसे दीखते थे अपने स्कूल यूनिफार्म में , देखे फोटोज

बॉलीवुड सितारों से जुड़ा हर एक बात लोग जानना चाहते हैं। बड़े पर्दे पर जुड़े हर एक शख्स से जुड़ी बातें दिलचस्प लगती हैं। वो ये जानना चाहते हैं कि उनके चहेते स्टार पहले कैसे दिखते थे। चलिए देखते हैं बॉलीवुड के कुछ फ़ेमस स्टार्स की स्कूल ड्रेस वाली फ़ोटो।

नई दिल्लीJan 29, 2022 / 02:49 pm

Manisha Verma

tapsee.jpg

,,

बॉलीवुड के कई ऐसी सेलिब्रिटीज़ हैं जिन्होंने अपने बचपन की तस्वीर अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर ख़ुद से शेयर भी किया हैं। फ़ैन्स उनके बचपन की तस्वीर देखना चाहते हैं। इस स्टोरी में हम आपको उनकी बचपन की तस्वीर दिखाने वाले हैं। चलिए देखते हैं बॉलीवुड के कुछ फ़ेमस स्टार्स की स्कूल ड्रेस वाली फ़ोटो।
तापसी पन्नू
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर किया था। बचपन की तस्वीर में तापसी पन्नू ने दो चोटी बना रखी हैं। उनकी इस फ़ोटो को फ़ैन्स काफ़ी प्यार दे रहे हैं। तापसी बचपन में भी काफ़ी शानदार दिखती थी।
anushka.jpg
अनुष्का शर्मा
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। फ़िलहाल अभिनेत्री तो बोहोत ज़्यादा स्टाइलिश है लेकिन बचपन में भी वह किसी से कम नहीं थी। बचपन की तस्वीर में भी अनुष्का शर्मा काफ़ी ख़ूब लग रही हैं। लेकिन बचपन की तस्वीर और अभी की तस्वीर का मुक़ाबला करना मुश्किल हैं। बचपन में वो बिलकुल टॉम ब्वॉय की तरह थी।
ranbir.jpg
रणबीर कपूर
बॉलीवुड स्टार किड रणबीर कपूर बॉलीवुड के हैंडसम स्टार में आते हैं। रणबीर की इस फ़ोटो में उनके चेहरे पर चेक लगा हुआ हैं। रणबीर की इस तस्वीर को देखने के बाद रणबीर को पहचानना मुश्किल हो रहा हैं।
priyanka.jpg
प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा बचपन में कुछ अलग ही दिखती थी। बचपन की स्कूल की ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा को पहचानना मुश्किल हैं। अबे की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा अपनी तस्वीरों को लेकर अक्सर सुर्ख़ीयों में बनी रहती है उनके स्टाइल को कॉपी करना काफ़ी मुश्किल हैं।
yami.jpg
यामी गौतम
यामी गौतम की बात करें तो वो बचपन में बिलकुल ही अलग दिखती थी। स्कूल की ड्रेस में इस छोटी सी बच्ची को पहचानना बिलकुल मुश्किल हैं। बॉलीवुड के सफल अभिनेत्रियों में से गिनी जाती है यामी गौतम।
यह भी पढ़े- 200 करोड़ का शाहरुख खान का ‘मन्नत’, किसी महल से कम नहीं है SRK का बंगला

shilpa.jpg
शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को किसी की पहचान की ज़रूरत नहीं हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी मेहनत से जगह बनायी हैं। फ़िटनेस गर्ल को इस फ़ोटो में देखकर पहचानना मुश्किल होगा। अभी की बात करें तो अभिनेत्री बॉलीवुड की यंग एक्टर्स को भी टक्कर दे देती हैं।
sahrukh.jpg
शाहरुख़ ख़ान
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ख़ान अक्सर सुर्ख़ीयों में बने रहते हैं। लेकिन बादशाह शाहरुख़ ख़ान की बचपन की तस्वीर देखें तो उन्हें पहचाना बिलकुल ही मुश्किल है। पतले दुबले से शाहरुख़ ख़ान बचपन में अलग ही दिखते थे। फ़िलहाल की बात करें तो शाहरुख़ ख़ान बॉलीवुड के यंग एक्टर को भी पछाड़ देते हैं अपने लुक से।

Home / Entertainment / Bollywood / शाहरुख़ खान, रणवीर सिंह और दूसरे बॉलीवुड स्टार्स कैसे दीखते थे अपने स्कूल यूनिफार्म में , देखे फोटोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो