शाहरुख खान की थियेटर के दिनों की तस्वीर हुई वायरल

By: Sunita Adhikari
| Published: 13 Jun 2021, 05:08 PM IST
शाहरुख खान की थियेटर के दिनों की तस्वीर हुई वायरल
Shah rukh khan

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। उनकी ये तस्वीर सालों पुरानी है, जब वो थियेटर किया करते थे।

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान आज दुनियाभर में पॉपुलर हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए हर कोई बेताब रहता है। शाहरुख खान की फिल्मों को भी काफी पसंद किया जाता है। दुनिया के कोने-कोने से लोग उनके फैन हैं। लेकिन किंग खान ने आसानी से ये मुकाम हासिल नहीं किया है। शुरुआती दौर में उन्होंने काफी स्ट्रगल किया है। फिल्मों में आने से पहले शाहरुख खान थियेटर किया करते थे। ऐसे में उनकी एक सालों पुरानी एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें: लीजा हेडन की प्रेग्नेंसी पर यूजर ने किया उन्हें ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर शाहरुख खान के थियेटर के दिनों की है। दरअसल, शनिवार को एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख खान की अनदेखी तस्वीर शेयर कर दी। उनकी ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है, जिसमें दुबले-पतले शाहरुख खान और संजय रॉय किसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान जहां अब इंडस्ट्री के बादशाह बन चुके हैं। वहीं, संजय रॉय एक इवेंट्स मैनेजमेंट कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। जब ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो संजय रॉय ने इसे अपने अकाउंट से शेयर कर पुरानी यादों को ताजा किया।

संजय रॉय ने इस तस्वीर के पीछे की कहानी को बताया। उन्होंने बताया कि ये तस्वीर उस समय की है जब वे डायरेक्टर बैरी जॉन के प्ले रफ क्रॉस‍िंग के लिए कलकत्ता (अब कोलकाता) रवाना होने वाले थे। तस्वीर में शाहरुख खान को देखकर उन्हें पहचानना मुश्किल है। पैंट शर्ट पहने शाहरुख बेहद ही सिंपल दिखाई दे रहे हैं। उनकी ये सालों पुरानी तस्वीर देखकर उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं। उनके लिए ये किसी तोहफे से कम नहीं है।

ये भी पढ़ें: कियारा आडवाणी नहीं करीना कपूर से शादी करना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

बता दें कि शाहरुख खान ने शुरुआती दौर में थियेटर में काम किया था। उसके बाद उन्होंने टीवी का रुख किया। साल 1989 में शाहरुख ने फौजी सीरियल से एक्टिंग में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में कदम रखा। वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार शाहरुख खान आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो' में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ लीड रोल में थे। इन दिनों वह यश राज फिल्म के बैनर तले बनने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में होंगे।