scriptलीजा हेडन की प्रेग्नेंसी पर यूजर ने किया उन्हें ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब | user make fun of Lisa Haydon third pregnancy | Patrika News
बॉलीवुड

लीजा हेडन की प्रेग्नेंसी पर यूजर ने किया उन्हें ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। वह सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक यूजर ने उन्हें प्रेग्नेंसी पर ट्रोल कर दिया।

नई दिल्लीJun 13, 2021 / 02:22 pm

Sunita Adhikari

lisa_1.jpg

Lisa Haydon

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेजन काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में उनकी तस्वीरों को ढेरों लाइक्स मिलते हैं। इन दिनों लीजा हेडन अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेस को एन्जॉय कर रही हैं। वह तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर करती हैं। लेकिन उनकी तस्वीर पर एक यूजर ने प्रेग्नेंसी को लेकर उन्हें ट्रोल कर दिया।
यूजर ने लीजा को किया ट्रोल
तीसरी बार प्रेग्नेंट होने पर एक यूजर लीजा हेडन को ट्रोल करने की कोशिश की। जिस पर एक्ट्रेस ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। दरअसल, लीजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए बेबी बंप के साथ अपनी फोटो शेयर की थी। उनकी इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ऐसा लगता है कि आप हमेशा ही प्रेग्नेंट रहती हो!! क्या आपको प्रेग्नेंट रहने से प्यार है है?’ इस कमेंट का लीजा ने ऐसा जवाब दिया कि बाद में यूजर उनकी तारीफ करने लगीं।
lisa.jpg
लीजा का मुहंतोड़ जवाब
लीजा ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा, ‘हां, मुझे प्रेग्नेंट होना पसंद है, यह एक बहुत ही खास समय है। लेकिन अब और नहीं। मैं बेबी के जन्म के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की तरफ देखूंगी।’ लीजा के इस जवाब के बाद यूजर ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए।
सोशल मीडिया पर दी थी जानकारी
इस साल की शुरुआत में लीजा हेडन ने अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर इस बात को फैंस के साथ शेयर किया था। लीजा ने वीडियो शूट करने के बीच अपने बेटे जैक से कहा क्या तुम लोगों को बता सकते हो कि मम्मी की टमी में क्या है? इस पर उनका बेटा बोलता है ‘बेबी सिस्टर।’ बता दें कि लीजा हेडन ने साल 2016 में डीनो ललवानी के साथ शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को एक साल तक डेट किया था। साल 2017 में लीजा ने अपने पहले बेटे जैक को जन्म दिया था। इसके बाद साल 2020 में उन्होंने दूसरे बेटे लिओ को जन्म दिया। अब लीजा कभी भी अपने तीसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / लीजा हेडन की प्रेग्नेंसी पर यूजर ने किया उन्हें ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो